सीएम त्रिवेंद्र रावत ने थाई पूंजीपतियों को दिया उत्तराखंड में पूंजी निवेश का न्यौता

  बैंकॉक- थाईलैंड के उन निवेशकों के सामने जो उत्तराखंड में पूंजी निवेशकर माल कमाना चाहते हैं और सूबे के बेरोजगारों को नौकरी देने में दिलचस्पी रखते हैं उनको उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत ने राज्य की तमाम खूबियों से वाकिफ कराया।
सीएम त्रिवेंद्र रावत ने थाईलैंड के पूंजीपतियों को पर्यटन और खाद्य प्रसंस्करण, वेलनेस टूरिज्म और आयुष क्षेत्र  में निवेश का न्यौता दिया। सीएम रावत ने थाईलैंडी पूंजीपतियों को संबोधित करते हुए राज्य की कुदरती खूबसूरती से वाकिफ कराया और भरोसा दिया कि उत्तराखंड़ में पूंजी निवेश उनके लिए फाएदेमंद सौदा होगा।
सीएम ने राज्य की उन तमाम खासियतों से थाईलैंड के कारोबारियों को रू-ब-रू करवाया  ताकि उनकी दिलचस्पी उत्तराखंड में बढ़े और वे पूंजी निवेश राज्य में करें। ताकि थाईलैंड की पूंजी से न केवल उत्तराखंड में
सहूलियतों से भरपूर हो बल्कि सूबाई नौजवानों को रोजगार भी हासिल हो सके।
सीएम त्रिवेंद्र रावत ने थाई पूजीपतियों को भरोसा दिलाया कि राज्य में पूंजी निवेश से दोनो का फायदा होगा। जहां थाई कारोबारियों की संपत्तियों में इजाफा होगा वहीं उत्तराखंड में आर्थिक गतिविधियां बढ़ेंगी और पूंजी का प्रवाह बढ़ेगा जिससे राज्य में भी संपन्नता आएगी।
बहरहाल देखना ये है कि सीएम त्रिवेंद्र रावत का थाईलैंड का दौरा क्या कमाल दिखाता है। थाई पूंजी उत्तराखंड की आर्थिकी को मजबूत करने के लिए पहाड़ों में दस्तक देती या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here