*सीएम उत्तराखण्ड के नव नियुक्त आई.टी सलाहकार और आर्थिक सलाहकार ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके नव नियुक्त आई.टी सलाहकार रविन्द्र दत्त और आर्थिक सलाहकार आलोक भट्ट ने गुरूवार को मुख्यमंत्री आवास में भेंट की। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने विश्वास व्यक्त किया कि उनके अनुभवों का लाभ योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन में राज्य को प्राप्त होगा।
भेंट के दौरान नव नियुक्त सलाहकारों ने उन्हें दी गई जिम्मेदारी के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। आई.टी सलाहकार रविन्द्र दत्त ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के डिजिटल इंडिया के लक्ष्य को साकार करने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखण्ड आई.टी. क्षेत्र के अग्रणी राज्यों में लगातार आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड के नेतृत्व में चल रहे ई गवर्नेंस एवं गुड गवर्नेंस के कार्यक्रम में वे सक्रिय सहभागिता निभायेंगे। प्रदेश के आई.टी इंफ्रास्ट्रक्चर एवं इंटरनेट कनेक्टिविटि को सभी विभागों के साथ प्रदेश और जिला स्तर पर और बेहतर बनायेंगे। उन्होंने कहा उनका प्रयास होगा कि इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी का बेहतर उपयोग कर शासकीय कार्यों को समयबद्धता एवं पारदर्शिता से पूर्ण कराने में सहयोग किया जाए। आई.टी का बेहतर उपयोग कर प्राथमिकता के आधार पर मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड के ई गवर्नेंस, ई आँफिस और सीएम हेल्प लाइन जैसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्टों में सक्रिय सहभागिता निभायेंगे।
आर्थिक सलाहकार आलोक भट्ट ने बताया कि प्रदेश के बेहतर वित्तीय प्रबंधन की दिशा में कार्य करेंगे तथा राज्य योजना आयोग, आर्थिक रिपोर्टिंग एवं राज्य से जुडे अन्य आर्थिक मामलों को गति देने का उनका प्रयास रहेगा।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here