सीएम त्रिवेन्द्र है परेशान! ओर उतरा पंत बहुगुणा के पास है ऑफर पर ऑफर!!

5154

आपको बोलता उत्तराखंड बता रहा है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत से विवाद के बाद शिक्षिका उत्तरा पंत बहुगुणा लगातार चर्चाओं में है ओर सीएम त्रिवेन्द्र रावत ओर उत्तरा का विवाद इतना बड़ा ओर शोसल मीडिया में इतना उछला की अब जानकारी मिल रही है कि उतरा पंत बहुगुणा को सलमान खान के बिग बॉस के लिए मुंबई से बुलावा आया है। कुछ तो ये भी बोल रहे है कि उनकी बिग बॉस सीजन 12 में एंट्री हो सकती है।
उत्तरा के बेटे शुभम पंत ने कुछ मीडिया वालों को बताया कि उनकी मां को बिग बॉस से बुलावा आया है। इसके लिए बिग बॉस टीम की प्रोडेक्शन टीम ने फोन किया था बस इतना ही वो बोल कर चुप हो गए अब सवाल ये है कि क्या  उत्तरा बिग बॉस का ऑफर मान लेगी या नही या ये सिर्फ एक अभी अफवाह है इसके सिवा कुछ नही लेकिन जिस तरह से उत्तरा पंत बहुगुणा त्रिवेन्द्र रावत विवाद से सुर्खियों मे आयी उससे इस बात को झुठलाया भी नही जा सकता बिग बॉस एक फेमस सीरियल है। जिसमें चर्चाओं में रहने वाले कॉमन और वीआईपी लोगों को इनवाइट किया जाता है। ओर इस सीरीयल के होस्ट सलमान खान हैं।
जानकारी मिली है कि इससे पहले इतना उत्तरा पंत को सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील रामजेठमलानी समेत कई वरिष्ठ वकीलों के भी लगातार फोन आ रहे हैं जो इस मामले में उत्तरा पंत के पक्ष में कोर्ट में केस लड़ने के लिए तैयार हैं। वकीलों का कहना है कि वह पूरा का पूरा केस फ्री में ले लेंगे। इतना ही नहीं उत्तरा के पास ऐसे कई तरह के ऑफर आ रहे हैं, जिनमें उनसे कहा जा रहा है कि आप हमारे ब्रांड का प्रमोशन भी कर सकते हैं। हालांकि इस पूरे मामले में उत्तरा का कहना है कि पहले उनके साथ न्याय हो जाए, उसके बाद वे उस बारे में सोचेंगी। अब बताओ कितना दूर तक चले गया उतरा पंत बहुगुणा ओर त्रिवेन्द्र रावत का ये विवाद खेर अब देखना ये होगा कि आगे उत्तरा पंत बहुगुणा की किस्मत उनके साथ आगे क्या करवट लेती है फिलहाल तो वो निलंबित है और जानकार कहते है कि अगर बीजेपी को मामला अब शांत करना है तो वो कभी भी उत्तरा पंत बहुगुणा का दूंन अटैचमेंट कर देंगे यही एक रास्ता है फिलहाल सरकार के पास पर कुल मिलाकर जहा रक तरफ राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत टेंशन मे है वही उतारा पंत बहुगुणा के पास ऑफर पर ऑफर है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here