सीएम त्रिवेन्द्र है परेशान! ओर उतरा पंत बहुगुणा के पास है ऑफर पर ऑफर!!

आपको बोलता उत्तराखंड बता रहा है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत से विवाद के बाद शिक्षिका उत्तरा पंत बहुगुणा लगातार चर्चाओं में है ओर सीएम त्रिवेन्द्र रावत ओर उत्तरा का विवाद इतना बड़ा ओर शोसल मीडिया में इतना उछला की अब जानकारी मिल रही है कि उतरा पंत बहुगुणा को सलमान खान के बिग बॉस के लिए मुंबई से बुलावा आया है। कुछ तो ये भी बोल रहे है कि उनकी बिग बॉस सीजन 12 में एंट्री हो सकती है।
उत्तरा के बेटे शुभम पंत ने कुछ मीडिया वालों को बताया कि उनकी मां को बिग बॉस से बुलावा आया है। इसके लिए बिग बॉस टीम की प्रोडेक्शन टीम ने फोन किया था बस इतना ही वो बोल कर चुप हो गए अब सवाल ये है कि क्या  उत्तरा बिग बॉस का ऑफर मान लेगी या नही या ये सिर्फ एक अभी अफवाह है इसके सिवा कुछ नही लेकिन जिस तरह से उत्तरा पंत बहुगुणा त्रिवेन्द्र रावत विवाद से सुर्खियों मे आयी उससे इस बात को झुठलाया भी नही जा सकता बिग बॉस एक फेमस सीरियल है। जिसमें चर्चाओं में रहने वाले कॉमन और वीआईपी लोगों को इनवाइट किया जाता है। ओर इस सीरीयल के होस्ट सलमान खान हैं।
जानकारी मिली है कि इससे पहले इतना उत्तरा पंत को सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील रामजेठमलानी समेत कई वरिष्ठ वकीलों के भी लगातार फोन आ रहे हैं जो इस मामले में उत्तरा पंत के पक्ष में कोर्ट में केस लड़ने के लिए तैयार हैं। वकीलों का कहना है कि वह पूरा का पूरा केस फ्री में ले लेंगे। इतना ही नहीं उत्तरा के पास ऐसे कई तरह के ऑफर आ रहे हैं, जिनमें उनसे कहा जा रहा है कि आप हमारे ब्रांड का प्रमोशन भी कर सकते हैं। हालांकि इस पूरे मामले में उत्तरा का कहना है कि पहले उनके साथ न्याय हो जाए, उसके बाद वे उस बारे में सोचेंगी। अब बताओ कितना दूर तक चले गया उतरा पंत बहुगुणा ओर त्रिवेन्द्र रावत का ये विवाद खेर अब देखना ये होगा कि आगे उत्तरा पंत बहुगुणा की किस्मत उनके साथ आगे क्या करवट लेती है फिलहाल तो वो निलंबित है और जानकार कहते है कि अगर बीजेपी को मामला अब शांत करना है तो वो कभी भी उत्तरा पंत बहुगुणा का दूंन अटैचमेंट कर देंगे यही एक रास्ता है फिलहाल सरकार के पास पर कुल मिलाकर जहा रक तरफ राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत टेंशन मे है वही उतारा पंत बहुगुणा के पास ऑफर पर ऑफर है

Leave a Reply