सीएम त्रिवेन्द्र के इस वादे को पूरा करने मै साथ देगे अनिल बलूनी !

उत्तराखंड के लाल और ईमानदार छवि के नेता अनिल बलूनी का कद ओर बढ़ा जी हां भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख, राष्ट्रीय प्रवक्ता ओर उत्तराखंड से राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी को संसद की “वन,पर्यावरण तथा विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी” की स्थायी समिति का सदस्य मनोनीत किया गया है। उत्तराखंड के परिप्रेक्ष में इस समिति के सदस्य होने से राज्य को निसंदेह लाभ मिलेगा।

बलूनी पूर्व में उत्तराखण्ड में गत भाजपा सरकार में “वन्य जीव एवं पर्यावरण सलाहकार समिति” के उपाध्यक्ष तथा एनटीसी ( राष्ट्रीय बाघ संरक्षण समिति) से जुड़े रहे हैं।

उत्तराखण्ड का अधिकतर भूभाग वन क्षेत्र से आच्छादित है, जिस कारण राज्य की अनेक विकास की योजनाएं वन अधिनियमों एवम एनजीटी के मानकों के कारण रुकी पड़ी है। साथ ही राज्य में इको सेंसिटिव जोन में भी अनेक विकास कार्य रुके पड़े हैं, जिस कारण राज्य की जनता निरंतर आंदोलित रही है।

अनिल बलूनी के इस समिति में आने से अपेक्षा है कि लंबे समय से विचाराधीन और लम्बित विषयों पर राज्य की जनता की प्रभावी पैरवी हो सकेगी। वही मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ने भी अनिल बलूनी की सुभकामनाये दी है और विस्वाश जतया है कि अनिल बलूनी अब राज्य के उन मामलों को जल्द सुलझाएगे जो काफी समय से लंबित पड़े है साथ ही अब उम्मीद जतायी जा रही है कि जल्द ही कंडी मॉर्ग को खोलने मैं आ रही समस्याओं का हल जल्द  निकलेगा  ओर  अब सीएम  त्रिवेन्द्र रावत की ये  इच्छा  जल्द  पूरी  होगी  जिसमें अनिल बलूनी का पूरा सहयोग  राज्य के विकास के साथ होगा  आपको बता दे कि सीएम  त्रिवेन्द्र रावत ने सीएम बनते ही मीडिया और जनता से वादा किया था कि वो जल्द से जल्द कड़ी मॉर्ग खोलेगे  ओर अब अनिल बलूनी का साथ यहा पर मिलेगा  तो त्रिवेन्द्र रावत का ये वादा जल्द पूरा होने की उमीद है    बोलता उत्तराखंड की तरफ से ईमानदार अनिल बलूनी जी को बहुत बहुत सुभकामनाये

Leave a Reply