ज़िला पंचायत अध्यक्ष पदों पर भाजपा की ऐतिहासिक विजय जनता का हार्दिक आभार: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट

ज़िला पंचायत अध्यक्ष पदों पर भाजपा की ऐतिहासिक विजय जनता का हार्दिक आभार: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ।

ज़िला पंचायत अध्यक्ष पदों पर भाजपा की शानदार विजय को ऐतिहासिक बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अजय भट्ट ने मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने विजयी प्रत्याशियों व भाजपा कार्यकर्त्ताओं को बधाई दी है ।
आज प्रदेश में ज़िला पंचायत अध्यक्ष पद पर हुए चुनाव में 12 में से 9 पदों पर भाजपा की विजय को ऐतिहासिक बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अजय भट्ट ने कहा कि प्रदेश में भाजपा ने त्रिस्तरीय पंचायत में अपना परचम फहरा कर इतिहास की रचना की है । ज़िला पंचायत अध्यक्ष पदों पर भाजपा ने 75 प्रतिशत में सफलता प्राप्त की है।
उन्होंने कहा कि ज़िला पंचायत अध्यक्ष से पूर्व ब्लॉक व ग्राम स्तरीय चुनाव में भी भाजपा को भारी सफलता मिली। इससे यह पुनः साफ़ हो गया है कि जनता का भाजपा पर पूरा विश्वास है और इसी के साथ जनता ने कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष को नकार दिया है ।
भट्ट ने ज़िला पंचायत, क्षेत्र पंचायत व ग्राम पंचायत स्तर पर विजयी सभी प्रत्याशियों को बधाई दी । साथ ही उन्होंने मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया। भट्ट ने भाजपा कार्यकर्त्ताओं को भी बधाई दी। जिन्होंने चुनाव में समर्पित भाव से काम किया ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास का रथ तेज़ी से आगे बढ़ेगा और जनता की उम्मीदों को पूरा किया जाएगा।
वही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी अपनी बधाई दी है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि लगातार हो रहे चुनाव में हमें जनता का समर्थन और प्यार मिला है फिर चाहे नगर निगम या नगरपालिका के चुनाव हो या थराली विधानसभा का उपचुनाव और हाल ही में हुए लोकसभा का चुनाव औरअब पंचायत चुनाव जो इस बात का संदेश दे रही है कि उत्तराखंड की जनता मोदी जी पर विस्वास करती है , भाजपा पर विश्वास करती है। और आप देखते रहिए यही प्यार ही जनसमर्थन हमें रुड़की निगम का चुनाव भी जीत आएगा और पिथौरागढ़ विधानसभा का उपचुनाव भी
बहराल हकीकत यह है कि त्रिवेंद्र रावत की सरकार उत्तराखंड में 18 मार्च 2019 को 3 साल पूरे कर चुकी होगी और इस 3 साल के दौरान अभी तक त्रिवेंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत लगातार जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ ही सरकार चला रहे है जो उत्तराखंड की जनता को पंसन्द आ रहा है इसके साथ ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के बेहतर तालमेल की वजह से प्रदेश के अंदर विकास की रफ्तार सुपर फास्ट ट्रेन की तरह चल रही है जो जनता को खूब पसंद आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here