आपको तो मालूम है ही कि जब जब सीएम त्रिवेन्द्र आक्रमक होते है तो फिर सरकार कोई मौका नही छोड़ते विपक्ष पर हमला करने का मौका था राफेल सौदे की सभी याचिकाओं को सुप्रीम कोर्ट के खारिज होने का बस फिर क्या था मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कांग्रेस पर हमला बोल दिया और कहा की इससे साबित हुआ है कि सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनके समर्थकों पर करारा तमाचा है। इससे कांग्रेस की जनता को बरगलाने की साजिश नाकाम साबित हुई है। एक बार फिर साबित हुआ कि प्रधानमंत्री की नीयत और नीति पर पूरे देशवासियों को पूरा विश्वास है।
ये सब तब बात निकली जब मुख्यमंत्री आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान सीएम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने साफ किया है कि राफेल की कीमत पर निर्णय लेना अदालत का काम नहीं है। कोर्ट ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि राफेल विमानों की खरीद की प्रक्रिया में हस्तक्षेप करने का कोई कारण नजर नहीं आता है।
वही देश की संप्रभुता और सुरक्षा के लिहाज से ऐसे मुद्दे सार्वजनिक नहीं किए जाते हैं। सीएम ने कहा कि राहुल गांधी तो लगातार उलटा बयान देकर देश की सुरक्षा पर सवाल उठाते रहे। उन्होंने सेना और सैन्य प्रतिष्ठानों के मान सम्मान को भी भयंकर ठेस पहुंचाई है। ओर कांग्रेस का ये इतिहास रहा है कि वो सेना और देश की रक्षा से संबंधित मसलों पर सवाल उठाते रहे हैं।
सीएम ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर भी कांग्रेस ने संदेह पैदा कर सेना के मनोबल को गिराने का काम किया था। आपको बता दे कि साल
2002 से राफेल की खरीद पर बातचीत चल रही थी, इस बीच 10 साल कांग्रे स सत्ता में रही लेकिन तब इन्होंने राफेल खरीद में कोई रुचि नहीं दिखाई। कांग्रेस ने हमेशा से रक्षा सौदों में बिचौलियों को तरजीह दी है। जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने पारदर्शी तरीके से राफेल मामले पर दो सरकारों के बीच सौदा किया।
राफेल ने दी भाजपा को राहत, कांग्रेस पर बोला हमला
भाजपा के कुमाऊं संभाग कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय ने कहा कि कांग्रेस का झूठ आज देश के सामने आ गया है। कांग्रेस ने किस प्रकार राफेल सौदे पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया था सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस व राहुल गांधी के झूठ की पोल खोल दी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी जोरशोर से जुटी है। लोकसभा सीटों को लेकर क्लस्टर बनाने और अन्य रणनीति बनाई गई है।
वही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने राफेल को लेकर जो झूठ फैलाया था, उसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

: तो
वही राफेल के मुद्दे पर बोलते हुए उत्त्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने देहरादून मे विपक्ष मे बैठी कांग्रेस को लताड़ा ओर एक बड़ा बयान दिया है उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ये तक कह डाला कि राहुल गांधी दिवालीयापन जैसी बात करते है । राहुल गांधी देश को डूबा सकते है । राहुल के अंदर नेतृतव कमी है ।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here