त्रिवेन्द्र सरकार का ताज़ा फरमान, 35 से अधिक आईपीएस ओर पीसीएस अफसरों का कर डाला तबादला।
जाने देहरादून ,हरिद्वार, नैनिताल का नया जिलाधिकारी कोंन

बता दे कि उत्तराखंड सरकार ने गुरुवार को सरकारी अधिकारियों के तबादले का फरमान जारी कर दिया है जिससे अधिकारियों के बीच खलबली मच गई है।इस सूची में प्रदेश के 25 आईएएस अफसर समेत 9 पीसीएस अफसरों और जिलाधिकारियों के नाम शामिल हैं।
बता दे कि तबादला किए गए अधिक अधिकारी देहरादून, टिहरी, हरिद्वार, चंपावत और नैनीताल में कार्यरत थे। सरकार द्वारा जारी फरमान में आईएएस और पीसीएस अफसरों के साथ ही सचिवालय सेवा के 3 अफसरों के तबादले का भी आदेश है। इसके अलावा सचिवालय सेवा के 3 अफसरों को भी स्थानांतरित किया गया है।
यहां देखें तबादले की पूरी सूची:

 


देहरादून जिले की कमान अब सी रविशंकर संभालेंगे। हरिद्वार की जिम्मेदारी अब तक सूचना महानिदेशक का पद संभल रहे दीपेंद्र चौधरी को सौंपी गई है। टिहरी में षणमुगम को जिलाधिकारी बनाया गया है। चंपावत का जिलाधिकारी सूर्यनारायण पांडेय को बनाया गया है।

सचिवालय स्तर पर कई अधिकारियों के विभागों में फेरबदल किया गया है। एसीएस राधा रतूड़ी को अपर मुख्य सचिव सचिवालय प्रशासन के अतिरिक्त जिम्मेदारी।

मनीषा पवार से जलागम हटाया गया। भूपेंद्र कौर औलक को सचिव खेल युवा कल्याण के पद से हटाया सचिव जलागम की दी जिम्मेदारी। मीनाक्षी सुंदरम को सचिव कृषि एवं पंचायती राज की अतिरिक्त जिम्मेदारी। सौजन्य को सचिव महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास की अतिरिक्त जिम्मेदारी। हरबंस सिंह चुग सचिव गन्ना एवं चीनी बनाए गए। ब्रिजेश संत को सचिव खेल एवं युवा कल्याण बनाया गया।।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here