जीरो टालरेश वाले हमारे उत्तराखड के
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी जी को बधाई दी है। इसके साथ  ही उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों को भी शुभकामनाएं दी हैं।
बता दे किन सीएम त्रिवेंद्र राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने दिल्ली पहुंचे ।
ईमानदार मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि यह सबका साथ, सबका विकास, सबके विश्वास की जीत है, और इस जीत पर देश की जनता ने असीम प्रेम और समर्थन लुटाया है, वो इस विश्वास को और भी मजबूत करता है। मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई है कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में दूसरी बार बनी सरकार, नए भारत के निर्माण के संकल्प को पूरा करेगी। साल 2022 तक न्यू इंडिया के लक्ष्यों को प्राप्त किया जा सकेगा। एक ऐसा भारत जहाँ, स्वच्छता धर्म हो, सभी को पीने का साफ पानी मिले, सभी को पक्का घर मिले, सभी को स्वास्थ्य सुरक्षा उपलब्ध हो।


मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने मोदी जी के विकास के एजेंडे पर वोट दिया। किसानों, महिलाओं, श्रमिकों, युवाओं के कल्याण के लिए जो कदम उठाए गए थे, उनपर जनता ने अपना स्नेहाशीष दिया। जनता ने जाति और धर्म पर राजनीति करने वालों को सिरे से खारिज कर दिया। दशकों से गरीबों को छलने वालों का सूपड़ा साफ कर दिया।
वहीं


मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र जी ने केंद्रीय मंत्रिमण्डल में उत्तराखण्ड को प्रतिनिधित्व दिए जाने पर प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने केंद्रीय मंत्रिमण्डल में शामिल किए जाने पर डाॅ. रमेश पोखरियाल निशंक को बधाई दी है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का उत्तराखंड के प्रति विशेष स्नेह रहा है। बाबा केदार के परम भक्त प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड के समग्र विकास के लिए हरसंभव प्रयास किये हैं। पहले भी केंद्रीय मंत्रिमण्डल में उत्तराखण्ड को प्रतिनिधित्व दिया गया था। इस मंत्रिमण्डल में भी राज्य को प्रतिनिधित्व मिलने से स्पष्ट उत्तराखण्ड की केंद्र के लिए महत्ता स्पष्ट होती है। उत्तराखंड में संस्कृति, अध्यात्म, पर्यटन, और इंफ्रास्ट्रक्चर को संवारने की दिशा में केंद्र से कई प्रयास हुए हैं। मोदी जी का ड्रीम प्रोजेक्ट केदारपुरी एक भव्य व दिव्य रूप में दिखने लगी है। रोड, रेल, रोपवे और एयर कनेक्टिविटी का राज्य में तेजी से विकास हो रहा है। उत्तराखंड के दर्द को समझते हुए मोदी सरकार ने 3340 करोड़ की राज्य समेकित सहकारिता विकास परियोजना उत्तराखंड को दी है, जिससे व्यापक स्तर पर रोजगार सृजित होंगे। हमें पूरा विश्वास है कि लगातार दूसरी बार देवभूमि की जनता ने 5 कमल मोदी जी को देकर जो वादा निभाया है, मोदी जी विकास के रूप में उसकी पाई-पाई, राज्य को चुकता करेंगे।
बहराल बोलता उत्तराखंड की तरफ से जीरो टालरेश वाले मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र जी को भी बधाई आपने भी पिछले दो सालों में खूब पसीना बहाया है।जिसका कुछ लाभ जनता ने लोकसभा की पाँचो सीट जिताकर दिया तो ।बाकी विकास का पूरा लाभ अब जनता को देना आपकी सरकार का काम है क्योंकि आपने राज्य मे विकास के पोधे खूब लगा दिए है ओर अब उनमें फूल भी आने लग गये है और हमको मालूम है कि जल्द ही विकास रूपी फल भी आने लगेंगे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here