बोला पूरा उत्तराखंड : हम पीएम माेदी के साथ, देश के लिए पीछे नहीं हटेंगे, तो मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने की सहयोग की अपील

हम सभी जानते है कि कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में उत्तराखंड भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा साथ देने को तैयार हैं। पहाड़ से लेकर मैदान तक के लोगो ने पीएम मोदी के लोक डाउन की समयसीमा बढ़ाने का स्वागत किया। ओर कहा है कि यह राष्ट्रभक्ति दिखाने का अवसर है। हम इससे पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने इस लॉक डाउन को सफल बनाने में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया है
हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों की सुरक्षा के लिए लॉक डाउन की समयसीमा बढ़ाई है। दूनवासी इस मुहिम में पूरा सहयोग करे ये कहना है आम जनता का
हमको ये भी समझना होगा कि हमारा घर से बाहर निकलना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। घर से बाहर न निकलें। खुद और दूसरों की जान को भी खतरे में न डालें।

तो किसी ने कहा कि यह देशभक्ति दिखाने का मौका है। अभी तक देश की सेना को ही पराक्रम दिखाकर देश की सेवा करने का अवसर प्राप्त हो पाता है। लेकिन, अब देशवासी भी देश सेवा को तैयार हैं।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भी साथ देने की अपील जनता से।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश की जनता से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से अगले 21 दिनों के सम्पूर्ण लॉकडाउन के आह्वान में पूरा सहयोग देने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस से इस लड़ाई में हम सभी भारतवासी अपने प्रधानमंत्री के साथ हैं। जब-जब भी देश पर और मानवता पर संकट आया है, हम सभी की एकजुटता से संकट को दूर करने में कामयाब हुए हैं।
आइए हम संकल्प लें कि अगले तीन सप्ताह तक हम अपने घर में ही रहेंगे। प्रदेशवासियों को आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की कोई कमी नहीं हो, इसके लिए राज्य सरकार और प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर रखी हैं। राज्य सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए बहुत से महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। शासन प्रशासन पूरी तरह एक्टिव है। ओर आप ये जान ले कि सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र विकल्प है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here