उत्तराखंड में ये 300 नेता लगायेंगे लोकसभा चुनाव में भाजपा की नैया पार

क्या है भाजपा की रणनीति, कैसे जीतेगी भाजपा हर लोकसभा सीट?

देहरादून। उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी मिशन लोकसभा चुनाव की तैयारी में जोरशोर से लगी है। भाजपा जीत के लिये हर रणनीति पर बारीकी से काम कर रही है। कहीं कोई जरा सी भी चूक न रह जाये इसलिये भाजपा के रणनीतिकारों ने बूथों को मजबूत बनाने पर फोकस किया हुआ है। इसी को देखते हुए भाजपा ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महानगर के 907 बूथों पर तीन सौ विस्तारकों को जिम्मेदारी दे दी है। विस्तारक एक सप्ताह तक हर बूथ, वार्ड और मंडल स्तर पर भ्रमण कर पार्टी कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा करेंगे। इसके अलावा दो मार्च को हर विधानसभा में युवाओं की मोटर साइकिल रैली भी निकाली जाएगी।

परेड ग्राउंड स्थित महानगर कार्यालय में लोकसभा चुनाव की तैयारी को भाजपा की बैठक हुई। इसमें चुनाव कार्यक्रम जारी होने से पहले सभी तैयारियां पूरी करने की बात कही गई। इस दौरान पूरी शक्ति के साथ जीत का लक्ष्य लेकर आगे आने की अपील की गई। प्रत्येक कार्यकर्ता को इस संकल्प को जन-जन तक पहुंचाने को कहा गया है। इस दौरान मेरा परिवार भाजपा परिवार, लाभार्थी कमल ज्योति, भारत के मन की बात, अल्पकालीन विस्तारक योजना और दो मार्च की सभी विधानसभाओं की दुपहिया वाहन रैली को सफल बनाने पर चर्चा की गई।

बैठक में शामिल हुए महापौर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि लोकसभा चुनाव की हर सीट जीतना हमारा लक्ष्य है। इसके लिए हर वार्ड को जीतना है। वार्ड जीतने के संकल्प के साथ पार्टी कार्यकर्ता अभी से तैयारी में जुट जाएं। ताकि 2019 में दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली की गद्दी सौंपी जा सके। इसके लिए अल्पकालीन विस्तारक के लिए तय रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला ने पार्टी के भावी कार्यक्रमों से अवगत कराया। महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने विस्तारकों को बूथ, मंडलों पर जाकर केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां बताने को कहा। इस मौके पर सभी मंडल अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रमुख, मंडल के पदाधिकारी, मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, महानगर एवं प्रदेश के पदाधिकारी व सभी पार्षद मौजूद रहे।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here