दायित्वधारी करें प्रदेश का प्रवास : नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने दायित्व धारियों से कहा है कि वे प्रदेश में प्रवास करें ।

नड्डा ने ये निर्देश दायित्वधारियों , मेयरों, ज़िला पंचायत अध्यक्षों,ज़िला सहकारी बैंक अध्यक्षों के साथ बैठक के दौरान दिए ।
उन्होंने कहा कि सभी दायित्वधारी 3 महीने के अंदर अंदर पूरे प्रदेश का प्रवास करें तथा रात्रि विश्राम भी करें । साथ ही संगठन के लोगों के साथ संपर्क और संवाद कायम करें ।
इससे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने सभी दायित्व धारियों , मेयरों, ज़िला पंचायत अध्यक्षों , ज़िला सहकारी बैंक अध्यक्षों के साथ व्यक्तिगत परिचय प्राप्त किया ।राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने कहा कि आप सभी विकास के साथ खड़े हो जाइए , विकास कार्य में खुद को झोंक दीजिए,विकास के कार्य में सीधा उपस्थित होना जरूरी है ।विकास के क्षेत्र में एक लाइन खींचने की जरूरत है ।जिस प्रकार देश की जनता ने प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के कथन कि न खाऊंगा न खाने दूंगा पर उन्होंने विश्वास व्यक्त किया और विकास के नाम पर  प्रधानमंत्री के रूप में उन पर विश्वास व्यक्त किया, उसी प्रकार 2022 में भी उत्तराखंड की जनता आप पर पूरा विश्वास व्यक्त करें इस तरह का काम आपको करना है।
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष . बंशी धर भगत, मुख्यमंत्री . त्रिवेंद्र सिंह रावत, राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश, राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यन्त कुमार गौतम, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती रेखा वर्मा भी मंच पर उपस्थित थीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here