उत्तराखंड : दिल्ली के होटल में भी भाजपा विधायक महेश नेगी और पीड़िता के साथ ठहरने की एंट्री मिली

खबर है कि : दिल्ली के होटल सम्राट के रजिस्टर में भाजपा विधायक महेश नेगी और पीड़िता के एक साथ ठहरने की एंट्री मिली।

बता दे कि
भाजपा विधायक महेश नेगी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता को साथ लेकर विशेष जांच प्रकोष्ठ की टीम शुक्रवार को दिल्ली पहुंची। फिर
दिल्ली के होटल सम्राट के रजिस्टर में विधायक और पीड़िता के एक साथ ठहरने की रजिस्टर में एंट्री मिल गई। इसके बाद पुलिस ने संबंधित कमरे की तलाशी ली और उसका नजरी नक्शा तैयार किया। इससे पहले मसूरी के होटल में विधायक के पीड़िता के साथ थाने की एंट्री मिल चुकी है।

ख़बर है कि अब विधायक की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। फिलहाल विधायक इस समय गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। बता दे अल्मोड़ा जिले की द्वाराहाट सीट से भाजपा विधायक महेश नेगी पर उनके ही जिले की एक महिला ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।
इस मामले में नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता की ओर से दिए गए मजिस्ट्रेटी बयान के आधार पर पुलिस उन स्थानों की जांच कर रही है, जहां विधायक और पीड़िता एक साथ ठहरे थे।

इससे पहले इस क्रम में मसूरी के होटल मधुबन में दिसंबर 2018 में पीड़िता के विधायक के साथ ठहरने के प्रमाण भी मिल चुके हैं। विधायक हॉस्टल में भी पीड़िता के जाने की तकरीबन पुष्टि हो चुकी है। बयान में उसने विधायक के साथ दिल्ली के होटल सम्राट में भी ठहरने की बात कही थी। इस आधार पर एसआईएस की टीम शुक्रवार को पीड़िता को साथ लेकर दिल्ली पहुंची। यहां होटल के विधायक और पीड़िता की रजिस्टर में एंट्री मिल गई। रजिस्टर में एक अन्य व्यक्ति का भी नाम मिला है। पुलिस जल्द ही इसे भी बयान के लिए सम्मन जारी कर सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक विधायक ने पीड़िता को होटल के कमरा नम्बर 258 में ठहराया था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here