उत्तराखंड भाजपा के दो विद्यायक आज: काले  चूहे की क्या औकात जो शेर को ललकारे, हाथ से गोली चलाने वाले इशारे, कोन हो गया पागल , बहुत कुछ

698

काले  चूहे की क्या औकात जो शेर को ललकारे

उत्तराखंड में भाजपा के दो विद्यायक आपसे मै एक दूसरे के लगता है के प्यासे हो गए है। जुबानी जंग दोनों के बीच बढ़ती ही जा रही है वही आज झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल से दंगल करने नेहरू स्टेडियम पहुंचे चैम्पियन ने देशराज को वहा ना पाकर कहा की काले चूहे की क्या औकात जो शेर को ललकारे मैंने कहा था की अगर कर्णवाल ने अपनी माँ का दूध पिया है और अपने बाप की औलाद है तो 12 बजे नेहरू स्टेडियम पहुंचे अगर एक ही थप्पड़ में कान और नाक से खून नहीं निकाल दिया तो में भी अपने बाप की औलाद नहीं हूँ।
दोनों विधायक के बीच समझौता होने की चर्चाओं पर चैम्पियन ने कहा शेर ना कभी गीदड़ से समझौता करता है और नाही गीदड़ का शिकार करता है खानपुर विधानसभा से भाजपा विधायक कुंअर प्रणव सिंह चैम्पियन और झबरेड़ा विधानसभा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल के बीच चल रहा विवाद सुलझने का नाम नहीं ले रहा है कल चैम्पियन ने कर्णवाल को आज 12 बजे नेहरू स्टेडियम में पहुँच कर कुश्ती करने की खुली चुनौती दी थी चैम्पियन ने कहा था की अगर कर्णवाल ने अपनी माँ का दूध पिया है और अगर वो अपने बाप की औलाद है तो 12 बजे नेहरू स्टेडियम में पहुंचे अगर एक थप्पड़ में जमीन पर नहीं गिरा दिया तो में भी अपने बाप की औलाद नहीं हूँ इसी कड़ी में चैम्पियन आज अपने काफिले के साथ नेहरू स्टेडियम पहुंचे स्टेडियम में उन्हें देशराज कर्णवाल तो नहीं मिले लेकिन अच्छी संख्या में पुलिस बल जरूर दिखाई दिया।

वही झबरेड़ा से बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल ने चैंपियन कुँवर प्रणव पर फिर पलटवार किया और कहा कि कुत्ते की दुम 12 साल में भी सीधी नही हो सकती है, देशराज ने कहा सुबह 10 बजे मैं पहुंचा था नेहरू स्टेडियम , पर कुँवर प्रणव नही पहुँचा स्टेडियम, 2 बजे स्टेडियम बजे पहुंच कर प्रणव ने फिर देशराज को ललकारा था ।
तो देशराज ने दी फिर खुली चुनौती कहा उसे पहलवानी का शौक है तो हनुमान अखाड़े में जाये छोड़ दे विधायकी,
देश राज बोले
कुँवर प्रणव नही है राजा , चैंपियन हो गया पागल, आगरा पागल खाने में इलाज कराने की आवश्यकता, बीजेपी हाईकमान से इलाज करवाने का करूँगा निवेदन-देशराज कर्णवाल ।
बहराल इन दो विधायको की जुबानी जंग से अब जनता को डर लगने लगा है तो उत्तराखंड भाजपा से लेकर सरकार को भी परेशान कर रखा है। उम्मीद है कि जल्द ही अगर दोनों ने बेवजह की बकवास बंद नही की तो पार्टी बड़ा फेसला लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here