किसानो के मुद्दे पर राजनीति कर रहे है कांग्रेस और बामपंथी: भगत

 


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि देश भर में किसानो को उकसाकर कांग्रेस और बामपंथी राजनीतिक रोटिया सेक रहे है। उन्होंने कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के सचिवालय में प्रवेश को लेकर उपवास को नोटंकी करार दिया।
उन्होंने कहा की सचिवालाय और विधान सभा में आवाजाही कोविड गाइड लाइन के अनुसार ही हो रही है। सभी शैक्षिक संस्थाओं, दफ्तरों,अदालतों और अस्पतालों में ऐसे नियम से कार्य हो रहा है। उन्होंने कहा की जीरो टॉलरेन्स को लेकर कांग्रेस या खुद हरीश रावत को ज्ञान देने के बजाय स्वाध्याय की जरुरत है। कुछ कहने से पहले उन्हें अपने कार्यकाल की ओर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि एनएच मामले में जाँच चल रही है दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की गई हैं
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार में कोई भी दोषी नही बच पायेगा । प्रदेश के अंदर भ्रष्टाचार के जो भी मामले सामने आये हैं सभी कांग्रेस कार्यकाल के हैं जिनको लेकर सरकार सतर्क और गंभीर है और दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की गई है ।
भगत ने कहा कि जनता अब कांग्रेस को गंभीरता से नही ले रही है क्योकि घपले घोटालो में संलिप्तता के चलते और अराजकता के कारण कांग्रेस देश भर में सिमट रही है और अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रही है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here