उत्तराखंड में 60 सीटें जीतने के साथ पुनः सरकार बनाएगी भाजपा : दुष्यन्त कुमार गौतम

देहरादून 28 नवम्बर।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यन्त कुमार गौतम ने कहा कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा उत्तराखंड में 60 सीटें जीत कर राज्य में पुनः सरकार बनाकर इतिहास रचेगी ।

गौतम ने यह बात आज

भाजपाhttps://twitter.com/dushyanttgautam/status/1332736503349329920?s=20

प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश पदाधिकारियों, राज्य सरकार मंत्रियों, विधायकों व दायित्वधारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही ।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भारत के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री है । इसका कारण उनके द्वारा राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किए जा रहे काम है ।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारी पार्टी का निर्माण सत्ता हासिल करने के लिए नहीं हुआ है हमारी पार्टी का विचार एक देश को सर्वोपरि मानते हुए देश सेवा और समाज सेवा है ।

 

यह बात करोना काल में स्पष्ट रूप से दिखाई दी जब हमारे कार्यकर्ता आम जनता और करोना के बीच में योद्धा के रूप में खड़े रहे।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है । सभी कार्यकर्ताओं केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुँचाना है।
इस अवसर पर सह प्रभारी श्रीमती रेखा वर्मा ने भी कार्यकर्ताओं से 2022 के लिए कमर कसने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि हाल में बिहार सहित देश में 11 राज्यों में हुए चुनाव में भाजपा का परचम लहराया ।
हमें मिलकर उत्तराखंड में भी पुनः विजय प्राप्त करनी है।
अपने स्वागत भाषण में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा उत्तराखंड भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता हर वक्त चुनाव के लिए तैयार रहता है ।
उत्तराखंड में भाजपा 2022 में विकास के नाम पर चुनाव लड़ेगी ।
भगत ने गौतम व श्रीमती रेखा वर्मा को भरोसा दिलाया है कि 2022 में उत्तराखंड में भाजपा की सरकार उत्तराखंड पुनः सत्ता में आएगी और हम इस भ्रांति को तोड़ देंगे कि प्रदेश में एक बार भाजपा की सरकार और एक बार कांग्रेस की सरकार बनती है कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने किया ।
कार्यक्रम में मंच पर प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र भंडारी , राज्य सभा सांसद नरेश बंसल कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल
अनिल गोयल
राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ धन सिंह रावत उपस्थित थे।
बैठक में विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, व दायित्व धारी उपस्थित रहे ।इससे पूर्व सभी मंचासीन पदाधिकारियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।दूसरे सत्र की बैठक जिसमें महा नगर व ज़िला देहरादून के पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि शामिल हुए में भी में प्रदेश प्रभारी व सह प्रभारी व प्रदेश अध्यक्ष ने सम्बोधन किया ।इस परिचयात्मक बैठक में केंद्रीय व प्रदेश नेतृत्व के साथ महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट व जिला देहरादून अध्यक्ष शमशेर पुंडीर जी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here