तहलका चैनल के अनुज अग्रवाल पर मुकदमा दर्ज

देहरादून। से बड़ी खबर है तहलका चैनल के अनुज अग्रवाल व रिपोर्टर 

के खिलाफ पुलिस ने ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज किया है।  अस्पताल के जनसम्पर्क  अधिकारी  रतूड़ी जी का कहना है कि  तहलका के रिपोर्टर  ओर  अनुज अग्रवाल व कैमरामैन ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की कूड़ा प्रबन्धन एवम् निस्तारण के मामले में जानकारी मांगी व कुछ फुटेज लीं। उपरोक्त ने अस्पताल प्रबन्धन को यह धमकी दी कि यदि 50 लाख रुपये नहीं दिए गए तो नेगेटिव समाचार चलाकर  श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल व श्री दरबार साहिब प्रबन्धन की छवि को खराब करेंगे। वही  थाना पटेल नगर ने उपरोक्त के खिलाफ मुकदमा  दर्ज कर लिया है।

उन्होंने  बताया  कि मंगलवार को तहलका चैनल की आईडी के साथ रिपोर्टर ओर  अनुज अग्रवाल व एक कैमरामैन श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अस्पताल प्रबन्धन से अस्पताल के वेस्ट मैनेजमेंट की प्रक्रिया व रखरखाव की जानकारी मांगी। अस्पताल के प्रोजेक्ट मैनेजर दिनेश सिंह राठोर ने उन्हें वेस्ट मैनेजमेंट के बारे में आवश्यक जानकारियाॅ दीं। इस बीच रिपोर्टर  व कैमरामैन ने कुछ वीडिया शूट किए व प्रोजेक्ट मैनेजर  को   धमकी दी ! कि यदि खबर रुकवाना चाहते हो तो 50 लाख रुपये देने होंगे!

मंगलवार शाम को व्टसअप के माध्यम से एक वीडियो वायरल किया गया। जिसमें श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल व श्री दरबार साहिब देहरादून के श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से जुड़े फुटेज़ लगाकर कथित वीडियो को वायरल किया गया। वीडियो को देखने से साफ प्रतीत हो रहा है कि यह वीडियो श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल व श्री दरबार साहिब की छवि को नुकसान पहुचाॅने के उद्देश्य से तैयार किया गया है।

ऐसी जानकारी भी मिली है कि आपराधिक गतिविधियों में संलिप्तिता के आरोप में अनुज अग्रवाल के खिलाफ पूर्व में देहरादून व उत्तर प्रदेश में कही मुकदमे दर्ज हैं।
इस सन्दर्भ में श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल प्रबन्धन व श्री दरबार साहिब प्रबन्ध समिति के पदाधिकारियों ने एक तहरीर थाना पटेल नगर में दी व एसएसपी निवेदिता कुकरेती से मुलाकात की। पुलिस ने उपरोक्त के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस कथित वीडियो के खिलाफ श्री दरबार साहिब प्रबन्ध समिति माननीय न्यायालय में मानहानि का दावा प्रस्तुत कर रही है। इस वीडियो के वायरल होने से श्री दरबार साहिब से जुड़ी संगतों मै भारी रोष व्याप्त है। संगतें ऐसे कथित वीडियो बनाने वाले षडयंत्रकारियों को ढूंढ रही है। संगतों ने मांग की है कि ऐसे लोगों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे होना चाहिए..।
बहराल सूत्रों बोलते है कि अनुज अग्रवाल जो किराये पर चैनल का  लाइसेंस लेकर कुछ लोगो से साठ गाठ कर ।
तहलका नाम के चैनल से ब्लेक मेल करने की दुकान चला रहा है!  वही अनुज अग्रवाल के खिलाफ उत्तराखंड मै गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मुकदमे दर्ज है
यही नही अनुज अग्रवाल उत्तराखंड राज्य मे ओर राज्य से बाहर के लोगो का स्टिंग बना कर उन्हें बेलक मेल करता आया है!  ओर कर रहा है ! बहराल उत्तराखंड के जिन थानों में अनुज अग्रवाल के खिलाफ मुकदमे दर्ज है । वहां से भी  सच जानने की  कोशिश  होगी !  कोन है अनुज अग्रवाल  । कैसे अनुज अग्रवाल के पास महंगी महंगी कारे आई। कैसे अनुज अग्रवाल लखपति बना। ओर भी बहुत कुछ धन से लेकर जमीन तक कि बात।   कैसे अनुज अग्रवाल ने देहरादून के क्षेत्र मे आलीशान मकान बनाया।
अनुज अग्रवाल पर कितनी ओर कोंन कोंन सी धाराओं मै मुकदमा दर्ज है और कहा कहा।
शराब कारोबारियों से क्या है अनुज अग्रवाल का रिश्ता।
एक एक परत दर परत हर बात को हर ख़बर को आपके आगे जल्द लेकर आएगी बोलता उत्तराखंड की पूरी टीम!
क्योकि हमारा मकसद है सच को धरातल पर लाना। ओर जो भी सच होगा वो सामने आजयेगा।

वही   रिपोर्टर  कहना है कि अस्पताल के पीछे की तरफ मेडिकल वेस्ट नदी में डाला जा रहा था जिससे लोगों की जान के साथ खिलवाड़ हो रहा था इसको खबर बनाने के कारण उन पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

बहराल बात यह पर 50 लाख की है।कि अगर 50 लाख रुपए नही दिए तो नेगेटिव ख़बर चला दी जाएगी।
जांच का विषय यही है। अगर ये बात सच है तो आखिर कब तक राज्य के अंदर ब्लैक मेल का काला कारोबार यु ही चलता रहेगा !? जीरो टालरेंस वाले मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत जी इस पूरे मामले में आपको जीरो टालरेंस दिखानी होगी। आप भी जानते है कि राज्य के अंदर कैसे षड्यंत्र किया जाता रहा है और किया जा रहा है।
लिहाज़ा जब मुकदमा दर्ज अनुज अग्रवाल पर एक ओर हो ही गया है तो अब ठीक से ओर निष्पक्ष जांच हो जाये।कि कोंन है अनुज अग्रवाल । हमे विस्वास है कि आप इस पूरे मामले को जीरो टालरेंस की नीति के तहत ही दिखवाएंगे।ओर सच सामने आएगा ।

बाकी अनुज अग्रवाल भी यदि अपना कोई बयान देना चाहे या कोई प्रेस  रिलीज़ मिलती है।  तो उसे भी सार्वजनिक किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here