आज रात की बड़ी ख़बर रोहित की मां उज्ज्वला तिवारी ने कहा है कि अपूर्वा शुक्ला हार्डकोर क्रिमिनल है, ओर रोहित के बाद उसका अगला टारगेट मैं और मेरा दूसरा बेटा था ।

1633

इस समय की बड़ी ख़बर ये है कि रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में गिरफ्तार हुई अपूर्वा शुक्ला को लेकर रोहित की मां उज्ज्वला तिवारी ने कहा है कि अपूर्वा शुक्ला हार्डकोर क्रिमिनल है, ओर रोहित के बाद उसका अगला टारगेट मैं और मेरा दूसरा बेटा था ।

वही मीडिया मे रोहित की माँ उज्वला ने कहा कि अपूर्वा ने प्रॉपर्टी के लिए ही सारी साजिश रची है। उन्होंने कहा कि अपूर्वा और उसका परिवार शुरू से ही मनी माइंडेड था, लेकिन अपूर्वा प्रोपर्टी के लिए मर्डर तक कर देगी ये मैंने कभी नहीं सोचा था।


तो रोहित की माँ ये भी बोली कि ये एक हॉरर स्टोरी है। शादी के दिन से ही अपूर्वा मुझे रोहित से अलग करना चाहती थी। मैं रोहित के पीपलपानी के बाद उसके सारे कारनामे सार्वजनिक करूंगी।
वही उज्ज्वला ने कहा कि अपूर्वा हमारी जिंदगी में काल बनकर आई है। जिस दिन से मेरे बड़े बेटे ने अपनी संपत्ति मेरे भतीजे के बेटे को देने की बात कही, उस दिन से ही अपूर्वा ने लड़ाई-झगड़े शुरू कर दिए थे।

उन्होंने बताया कि कत्ल करने के बाद अपूर्वा पूरी तरह से इसे हादसे में बदलने की साजिश रच रही थी। जब उस दिन दोपहर मैं वहां पहुंची तो उसने मुझे रोहित से मिलने तक नहीं दिया।


रोहित की मा बोली कि वो अपने जुर्म को छिपाने तक के लिए वो अपूर्वा पोस्टमार्टम तक नहीं होने देना चाहती थी। जब पोस्टमार्टम की बात आई तो वो बार बार रोहित को स्नान कराने की बात कह कर पोस्टमार्टम कराने से मना करने लगी।
वही रोहित की मा ने कहा कि अस्थि विसर्जन के दौरान हरिद्वार के युवा हॉस्टल में भी वो मुझे बहकाने में लगी हुई थी। तब भी वह मुझसे यही कह रही थी कि अम्मा मीडिया गलत बोल रही है, आप मीडिया के सामने मेरा ही साथ देना।
वो औरत रोहित की मौत के बाद भी वह घर में बहुत नॉर्मल थी। वह घर में मेरे सामने आराम से खाती-पीती थी और रह रही थी। वह क्रिमिनल है इसीलिए उसे कोई अहसास नहीं है रोहित की मौत का।
यही नही मौत के समय उसने रोहित को देखकर दुखी होने का सिर्फ ड्रामा किया। मुझसे कहती थी अम्मा आप ही मेरा सहारा हो अब। अगर उसके अहसास होता तो वह आठ दिन बाद क्यों अपना जुर्म कबूलती। पहले दिन ही वह सब बता देती।
बहराल ये सब बातें रोहित की मां उज्वला ने कही है । इस समय रोहित की पत्नी अपूर्वा जेल की सलाखों के पीछे है ओर अब देखना ये होगा कि ओर क्या कुछ इस हाई प्रोफाइल मामले मे क्या कुछ और निकलकर आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here