आपको बता दे कि उत्तराखंड मै पहाड़ों की रानी मसूरी और गढ़वाल के द्वार कोटद्वार में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहा कोटद्वार में कार खाई में गिरने से एक यात्री की मौत हो गई दुःखद जबकि पांच यात्री गंभीर घायल हो रखे है। तो शनिवार रात मसूरी में हुए हादसे में सात युवक-युवतियां बुरी तरह घायल हो रखे है।
ख़बर है कि शनिवार देर रात को राजधानी देहरादून से मसूरी जा रही एक कार कोल्हूखेत से लगभग एक किलोमीटर आगे रात लगभग साढ़े 12 बजे खाई में जा गिर गई। ओर फिर लगभग रात दो बजे तक सभी युवक-युवतियों को खाई से रेस्क्यू कर निकाल लिया गया था। जिसके तुरंत बाद उसमें से दो को देहरादून के दून अस्पताल और तीन को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।
वही पुलिस से मिली जानकारी से पता चला कि हादसे की सूचना मिलते ही 108 और एसडीआरएफ की टीम ने रात एक बजे ही रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। इनमें से एक की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। ये भी बताया जा रहा है कि कार सहारनपुर निवासी अंकित की है और उसे भी बहुत चोट आई है। सभी घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है इन सभी के परिवार और रिश्तेदारों काफी परेशान है।।

वहीं ख़बर ये भी आई कि , लैंसडौन से कोटद्वार जा रही पर्यटकों की एक बोलेरो कार किसी गांव के पास खाई में गिर गई। जिसमें 5 लोग घायल बताए गए है जबकि एक की मौत हो गई दुःखद



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here