: उत्तराखंड से बड़ी ख़बर
उत्तराखंड 31 मार्च तक हुआ लॉक डाउन, इमरजेंसी सेवाएं रहेंगी सुचारू

जनता कर्फ्यू के बीच उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आगामी 31 मार्च तक प्रदेश में लॉ़क डाउन घोषित कर  दिया है। पुलिस विभाग और अन्य अधिकारियों की आपात बैठक कर उन्होंने ये फैसला लिया। उनका कहना है  कि आपात सेवाएं और खाद्य आपूर्त सेवाए सुचारू रहेगी ।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश की जनता ने पीएम की अपील को माना और उस पर अमल किया उससे मुझे यकीन है कि हम कोरोना वायरस से पूरी तरह से लड़ सकते हैं। डॉक्टर, कर्मचारी, व्यापारी, नगर निगम ने इसमें पूरा योगदान दिया है। हमें आने वाले समय के लिए तैयार रहना चाहिए। जनता को किसी भी तहर के जरूर सामान की कोई किल्लत नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस चुनौती से लड़ने के लिए सबके सहयोग की जरूरत है। आप बिल्कुल न घबराएं। सरकार सभी जरूरी सेवाएं जैसे कि स्वास्थ्य, सफाई , राशन, सब्जियां, फल, पेट्रोल, डीजल आदि महत्वपूर्ण आदि सुचारु रूप से उपलब्ध करवा रही है। अफवाहों पर ध्यान न दें। केवल सरकार की हिदायतों को समझें।
उत्तराखंड को 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इसकी घोषणा की है। उन्होंने बताया कि इस दौरान आवश्यक सेवाएं, जैसे कि भोजन और दवाएं, सभी के लिए उपलब्ध रहेंगी।
इससे पहले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह ने जनता कर्फ्यू के दौरान स्वेच्छा से अपने घरों में रहकर इसे सफल बनाने के लिए उत्तराखंड की जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि हमें हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए। कोरोना वायरस से लड़ी जा रही इस लड़ाई को हम हर हाल में जीतेंगे। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के लिए जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है। पूरे देश में जिस तरह से इसे समर्थन मिला है, उससे पूरा विश्वास है कि हम सभी मिलकर कोरोना वायरस से लड़ी जा रही इस लड़ाई को अवश्य जीतेंगे। व्यापारियों, चिकित्सकों, सफाई कर्मियों और दूसरे कर्मचारियों की सराहना की जानी चाहिए। हम आने वाली किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here