भगवान का धन्यवाद सात मासूमो की बच गई जान!घायल बच्चे अस्पताल मे भर्ती

ख़बर हरिद्वार नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग से है जहाँ पर बाहरपीली के समीप बस ने स्कूली बच्चों से भरे ऑटो को जबरदस्त टक्कर मार दी आपको बता दे कि इस हादसे में श्रीराम विद्या मंदिर के 7 बच्चे चोटिल हो गए. जिन्हें तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें से 5 बच्चों का जिला अस्पताल और 2 बच्चों का नजदीकी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है.

आपको बता दे ऑटो बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था. तभी हरिद्वार नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाहरपीली ब्रेकर के पास अचानक ऑटो को बस ने टक्कर मार दी. टक्टर इतनी जबरदस्त थी कि बच्चों से भरा ऑटों सड़क पर पलट गया. हादसे में श्रीराम विद्या मंदिर के 7 बच्चे चोटिल हो गए.  
घटना में ऑटे के परखच्चे उड़ गए.वहीं जैसे ही परिजनों को इस बात की सूचना मिली वे रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे. वहीं लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है और आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है बहराल बच्चों के परिवार जनों ने राहत की सांस ली और भगवान को याद किया क्योकि इस भीषण हादसे मे सबकी जान बच गई वरना कुछ भी हो सकता था ।जिसके लिए परिवार वालो ने भगवान का धन्यवाद किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here