जल्दी करो युवा उत्तराखंड बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर । देखें कैसे और कहां करें अप्लाई

सीधे इंटरव्यू से होगी भर्तियां, आवेदन करने के लिये ये है आखिरी तारीख

देहरादून। अगर आप बेरोजगार हैं तो आपके लिये रोजगार पाने का सुनहरा अवसर है। एक बार फिर क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय स्थित मॉडल कॅरियर सेंटर द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। बता दे कि आगामी 4 जून को होने वाले इस मेले में कई कंपनियां स्थाई एवं अस्थाई पदों के लिए युवाओं का साक्षात्कार लेंगी।


देहरादून क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से 687 युवाओं के लिए नौकरी का अवसर दिया जा रहा है। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि ये नौकरियां देहरादून, हरिद्वार एवं एनसीआर के लिए हैं। गुडविल प्लास्टिक इंडस्ट्रीज देहरादून के लिए कोरल ऑपरेटर के 8, कटिंग ऑपरेटर के 15 तथा हेल्पर के 35 पद हैं।
श्रीराम लाइफ इंश्योरेंश कंपनी में सेल्स मैनेजर के दो स्थाई एवं 50 अस्थाई पद, फ्यूचर जनरल इंडिया इंश्योरेंश प्वाइंट सेल्स पर्सन के अस्थाई 35 पद, रिलायंस जियो देहरादून टेलीकाम में सहायक मैनेजरध्ट्रेनी सेल्स ऑफिसर के 25 पद, भारतीय जीवन बीमा निगम में अर्बन करियर एजेंट अस्थाई 100 पद, शेरोन बायो मेडिकल लिमिटेड में ट्रेनी ऑपरेटर के चार एवं ट्रेनी आफिसर के 3 पदों पर भर्ती होगी।
डेयरिंग फोर्स सिक्योरिटी फैसिलिटी लिमिटेड में गार्ड के स्थाई 100 पद, सुपरवाइजर, फायरमैन अस्थाई 50 पद, एसआईएस इंडिया लिमिटेड में सुरक्षा जवान के नियमित 140 पद, रॉकमैन स्किल डेवलपमेंट सेंटर हरिद्वार में ट्रेनी प्रोडक्शन, ट्रेेनी एसेंबली, ट्रेनी क्वालिटी 120 पदों पर भर्ती की जाएगी।
सुनो चार जून तक दर्ज करा सकते हैं नाम ।
क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि रोजगार मेेले में प्रतिभाग करने के लिए अभ्यर्थी चार जून तक अपना नाम क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में दर्ज करा सकते हैं। साथ ही भारत सरकार की वेबसाइट https://www.ncs.gov.in में भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। साक्षात्कार सुबह 11 बजे से शुरू होगा।
ये दस्तावेज लाने होंगे अभ्यर्थियों को अपने साथ
अपने मूल प्रमाणपत्र, प्रमाणपत्रों की छायाप्रति पासपोर्ट एवं आईडी प्रूफ लाना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए सेवायोजन कार्यालय देहरादून में संपर्क कर सकते हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here