भाजपा के विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन के तीन हथियारों के लाइसेंस निलंबित, नोटिस जारी

101

 

बात दे कि पूरे भारत मैं भाजपा विधायक कुँवर प्रणव सिंह चेपियन का विवादित वायरल वीडियो जिसमे हथियार लहराते हुए उत्तराखंड को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला वीडियो वायरल हो रखा है।
वही अब इस पूरे मामले में पूरी तरह घिरे चुके भाजपा से निलंबित खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के तीन हथियारों के लाइसेंस निलंबित कर दिए गए हैं।
वही उनको इसके साथ ही 15 दिन का कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। बता दे कि जिलाधिकारी दीपेंद्र सिंह चौधरी ने मीडिया को बताया कि अगर 15 दिन में कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला तो उनके हथियारों के लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे।
इससे पहले पुलिस महकमे ने शुक्रवार को चैंपियन के तीन हथियारों के लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट हरिद्वार के जिलाधिकारी दीपेंद्र चौधरी को भेजी थी। जिसके बाद शनिवार को कार्रवाई करते हुए हथियारों को निलंबित कर दिया गया।
जानकारी अनुसार वे अभी 15 दिन अपने हथियार कहीं भी इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। हालांकि उनकी पत्नी और बेटे के नाम जारी लाइसेंसी असलहे को लेकर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।
पूरे भारत मैं विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन इन दिनों मीडिया ने सुर्खियों में ला दिया हैं तो सोशल मीडिया मैं अब भी उनका विवादित विडियो वायरल अभी भी है देवभूमि उत्तराखंड से लेकर दिल्ली दरबार तक सिर्फ उनकी ही चर्चा है।
बता दे कि इन विधायक पर राज्य को लेकर अभद्र टिप्पणी करने का भी आरोप है। वीडियो वायरल होने के बाद हरिद्वार पुलिस सक्रिय हो गई थी। पुलिस ने जब रिकार्ड खंगाला तो विधायक के नाम तीन ही लाइसेंसी हथियार होना सामने आया। इसमें दो रिवाल्वर और एक रायफल है।
बहराल आगे आगे देखते है इस पूरे प्रकरण पर आगे क्या कुछ और ख़ास निकलकर आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here