बडी ख़बर : केन्द्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अस्वस्थ चल रहे पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी का मुम्बई में जाना हाल , साथ मैं थे दो केंद्रीय मंत्री

देश के गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी ने आज राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी का हाल जाना। उनके साथ केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण एवं केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल भी थे

श्री बलूनी गत दो माह से मुंबई में रह कर उपचार करा रहे हैं। श्री शाह ने सांसद बलूनी का ढाँढस बंधाया। उन्होंने कहा कि वे मजबूती के साथ बीमारी से लड़ रहे हैं और उससे जीतेंगे।

अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच शाह मुंबई पहुंचे थे और बलूनी का हालचाल लिया तथा उनका मनोबल बढ़ाया। बलूनी अमित शाह की टीम के विश्वसनीय सदस्य माने जाते हैं।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा उपस्थित थे उन्होंने कहा कि अनिल बलूनी की अस्वस्थता से निसंदेह हम सभी दुखी है और पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं का निरंतर उन्हें मनोबल प्राप्त हो रहा है। वे स्वयं मजबूत इच्छाशक्ति के साथ बीमारी से लड़ रहे हैं।

आज प्रातः उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने भी सांसद बलूनी का हालचाल जाना

आपको बता दें
की केन्द्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अस्वस्थ चल रहे राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का मुम्बई में हाल जाना।
ओर उन्होंने ढाँढस बंधाया कि पूरा भाजपा परिवार आपके साथ है और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है।
अध्यक्ष जी के साथ वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण जी और रेलमंत्री पीयूष गोयल जी भी थे।

Leave a Reply