अनैतिक संबंध बनाने के लिए दो साल से प्रताड़ित कर रहा है दून मेडिकल कॉलेज का कोई अधिकारी! शर्मनाक!

ख़बर राजकीय दून मेडिकल कॉलेज से है जहा एक महिला सुरक्षा गार्ड ने एक अधिकारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

आपको बता दे कि महिला का आरोप है कि कथित अधिकारी अनैतिक संबंध बनाने के लिए दो साल से प्रताड़ित कर रहा है ।और इनकार करने पर इस्तीफा देने का दबाव बनाया जा रहा है। महिला ने इस पूरे मामले में पटेलनगर थाने पर तहरीर भी दी है। जानकारी अनुसार इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता कराने की भी कोशिश की, लेकिन महिला आज भी कार्रवाई की जिद पर अड़ी रही।
आपको बता दे कि कॉलेज प्रबंधन से भी शिकायत की गई लेकिन कुछ अधिकारियों ने इस पूरे मामले को दबा दिया ख़बर है कि
पीड़िता कुछ लोगों के साथ शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे थाने पहुंची थी। महिला का आरोप है कि मुझे दो साल से घुटन भरे माहौल में काम करना पड़ रहा है।
आपको बता दे कि महिला का आरोप है कि कथित अधिकारी नाजायज मांग नहीं मानने पर इस्तीफा देने का दबाव बना रहा है। महिला का कहना है कि इस बाबत कॉलेज प्रबंधन से शिकायत की थी, लेकिन कुछ अधिकारियों ने मामले को दबा दिया।
ओर महज औपचारिकता के लिए जांच समिति भी बनाई गई, लेकिन मनमाफिक रिपोर्ट तैयार कर दोषी को बचा लिया गया। ओर इस बार फिर से वही प्रयास किया जा रहा है। महिला के अनुसार तहरीर देने के बाद कॉलेज प्रबंधन और कथित अधिकारी कॉलेज की बदनामी का हवाला देकर लगातार मामला वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। महिला का कहना है कि मुझे न्याय चाहिए। यदि मैं इस्तीफा दूंगी तो दोषी अफसर भी अपना पद छोड़ें।
बहराल इस पूरे मामले मे सच जो भी सामने आये वो अलग बात पर त्रिवेन्द्र कि सरकार मे जीरो टालरेश की सरकार के नीचे अगर ये महिला की पूरी बात सच है तो सरकार के लिए सोचने वाली बात है कि किसी गरीब महिला पर ये अनैतिक सबंध बनाने का दबाव क्यो ।बहराल इस पुरे मामले मे मुख्यमंत्री को खुद मामले की जांच करानी चाइए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here