ख़बर इंडिया:
हमारे गृहमंत्री अमित शाह को सांस लेने में तकलीफ, देर रात एम्स में किए गए भर्ती

जानकरी जाने
कोरोना निगेटिव पाए जाने के बाद गृहमंत्री अमित शाह को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. हालांकि अब एक बार फिर से अमित शाह को एम्स में भर्ती किया गया है.

जैसा की हम सभी जानते है कि
गृहमंत्री अमित शाह को पिछले काफी समय से सेहत से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अमित शाह को एक बार फिर से दिल्ली में एम्स में भर्ती करवाया गया है.
ख़बर है कि कल
देर रात 11 बजे गृहमंत्री अमित शाह को एक बार फिर एम्स में भर्ती किया गया है.
पिछले दिनों गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि इलाज के कारण कोरोना निगेटिव पाए जाने के बाद गृहमंत्री अमित शाह को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. वहीं अब अमित शाह को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में फिर भर्ती किया गया है.
वहीं सूत्रों का कहना है कि कोरोना वायरस से उबरने के बाद अमित शाह सांस लेने में समस्या का सामना कर रहे हैं.
तो एम्स के एक सूत्र ने कहा, ‘यह बेहतर होगा कि कुछ वक्त के लिए अमित शाह अस्पताल में रहें, जहां निगरानी में रखकर उनका इलाज हो सके.’ फिलहाल अमित शाह को एम्स में कार्डियो न्यूरो टॉवर में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि इससे पहले अगस्त के महीने में गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टर्स की टीम ने उनका इलाज किया. करीब दो हफ्ते में अमित शाह ने कोरोना को मात दी और 14 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई और उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी. 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here