अब सेना के डाक्टर साहब भी कर रहे है आम जनता का इलाज , पहाड़ बोला जुग जुग जियो बलूनी

 

 

आइटीबीपी ने प्रारंभ की आम जनता के लिए स्वास्थ्य सेवाएं : बलूनी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख और  पहाड़ पुत्र राज्य सभा  सांसद   अनिल बलूनी ने प्रसन्नता जताते हुये बताया उत्तराखंड की जनता को आइटीबीपी के चिकित्सकों के माध्यम से उपचार सेवाओं का शुभारंभ हो गया है।

बलूनी ने कहा आज उन्हैं आइटीबीपी के डीजी श्री पसनन्दा ने सूचित किया उत्तराखंड के उत्तरकाशी जनपद के मातली और चमोली जनपद के जोशीमठ में आइटीबीपी के चिकिसकों द्वारा सिविलियन्स ( आम नागरिकों ) के लिये उपचार प्रारंभ हो गया है। आइटीबीपी की ओर से सांसद बलूनी को वे चित्र भी प्राप्त हुये जिनमें चिकित्सकों द्वारा आम जनता का उपचार किया जा रहा है।

बलूनी ने कहा कि उत्तराखंड के दुर्गम क्षेत्रों की जनता को उपचार देने का यह प्रयास जनता को भारी राहत देने वाला है। इसके लिए उन्होंने गृह मंत्री  राजनाथ सिंह जी और आईटीबीपी का आभार जताया।  बलूनी ने कहा कि शीघ्र ही सेना और अर्ध सेना अन्य बलों (सीआरपीएफ व एसएसबी) के द्वारा भी आम जनता को ओपीडी सुविधायें प्रारंभ हो जाएगी। फिलहाल उक्त सेवा सप्ताह में दो दिन प्रदान की जाएंगी और समीक्षा के बाद नया कार्यक्रम जारी होगा

बलूनी ने कहा कि उन्होंने सेना और अर्धसेना को सुझाव दिया है कि सुरक्षा और सुविधा की दृष्टि से सामान्य नागरिकों के उपचार हेतु परिसर की सीमा पर अलग से कक्ष की स्थापना करें, जहां वह ओपीडी सेवा प्रदान कर सकें।

तस्वीर बोल रही ।   आम   जनता को मिली बड़ी राहत

आर्मी कर रही है  आम जनता का इलाज पहाड़ को मिली राहत

पहाड़ की जनता आज खुश नजर आ रही थी

दूर दराज़ पहाड़ के लोगो  को जब मालूम चला कि पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी के  द्वारा किया गया प्रयास  था जो सफल हुवा तो उनकी  आंखों में  दुःख के नही ख़ुशी के आंसू   थे जो कह रहे थे कि   पहली बार कोई नेता हमारे बारे मे सोच रहा है  इनको तो हमने वोट भी नही दिया  तब भी हमारी  परेशानी को दूर कर रहे है।  और  जिनको वोट देते है वो जितने के  बाद बाबू जी शक़्ल  भी नही दिखाते  । हमारी परेशानी दूर करना तो बहुत दूर की  बात।

ये सब सम्भव हो पा रहा है  राज्य सभा  सांसद अनिल बलूनी के प्रयास की बदौलत

 

बोलता उत्तराखंड राज्य की जनता ओर अपनी पूरी टीम की  तरफ से लोकप्रिय  पहाड़ पुत्र  राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी जी को  धन्यवाद कहता है और सुभकामनाये देता है कि आपके  द्वारा किये  जा रहे जनहित के सभी  कार्यो की वजह से पहाड़ को लगातार राहत मिल रही है  जो पहाड़ के लिए सुभदायी है  ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here