भाजपा सगठन ने अपने बीजेपी विधायक को
अनुशासन हीनता को लेकर नोटिस जरी कर दिया है
आपको बता दे कि लकसर के भाजपा विधायक संजय गुप्ता द्वारा मीडिया में पार्टी व सरकार विरोधी वक्तव्य को प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट द्वारा गम्भीरता से लिया गया है और उनके निर्देश पर गुप्ता को पार्टी की ओर से उन्हें नोटिस दिया गया है ।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने लकसर के भाजपा विधायक श्री संजय गुप्ता के मीडिया में प्रकाशित सोशल मीडिया में वायरल व इलेक्ट्रोनिक मीडिया में प्रसारित पार्टी व सरकार के विरोधी बयान पर कड़ा रूख अपनाया है । भट्ट के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल ने संजय गुप्ता को नोटिस भेजा है । नोटिस में गुप्ता के बयान से पार्टी व सरकार की छवि पर बुरा असर पड़ने का उल्लेख करते हुए इसे अनुशासनहीनता की श्रेणी में माना है। नोटिस में कहा गया है गुप्ता 10 दिन में प्रदेश अध्यक्ष को इसका उत्तर दें अथवा अध्यक्ष एक तरफ़ा कार्यवाही करने पर विवश होंगे । 
भट्ट ने इस सम्बंध में कहा है कि भाजपा अनुशासित पार्टी है और किसी को भी अनुशासनहीनता का अधिकार नहीं है । पार्टी अनुशासन को उच्च प्राथमिकता देती है ।
दूसरी ओर प्रदेश मीडिया प्रभारी डा देवेंद्र भसीन ने गुप्ता के बयान में लगाए गये आरोपों पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सभी क्षेत्रों के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं । हाल में हरिद्वार जिले की समीक्षा बैठक में सबसे पहले लकसर की समीक्षा की गई और अन्य कार्यों के साथ एक बस अड्डे की भी स्वीकृति दी गई । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने हरिद्वार जिले के कई दौरे किए गए । जहाँ तक किसी कार्यक्रम में भागीदारी का सवाल है तो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम काफ़ी पहले बन जाते हैं । इसके अलावा किसी विवाह समारोह में शामिल होना सामाजिक शिष्टाचार से जुड़ा है । बहराल चिंगारी तो सुलग चुकी है अब देखना ये है कि हवा चलेगी या फिर ये चिंगारी बुझ जाएगी क्योकि अगर हवा चलेगी तो चिंगारी आग का रूप लेगी जो बीजेपी के लिए आफत लेकर आयेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here