भाजपा ने   आज से प्रचार को दी रफ्तार,

आज से भाजपा ने अपने चुनाव प्रचार को तेज़ रफ्तार दे दी है। आज से पार्टी ने 70 विधानसभाओं में स्टार प्रचारकों की लगभग 200 से अधिक जनसभाएं का प्लान तैयार किया है। जिला मुख्यालयों सहित अन्य प्रमुख स्थानों पर पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित अन्य केंद्रीय नेता प्रचार करेंगे, जबकि अन्य शेष हिस्सों में प्रदेश लीडरशिप के कार्यक्रम तय किए गए हैं। वही आपको बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत अभी तक 40 से अधिक जनसभाएं कर चुके हैं।
भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय नेता पांचों सीटों पर जनसभाएं करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी ने हर विधानसभा में कम से कम तीन जनसभाएं करेगी।
वही जिला मुख्यालय और अन्य प्रमुख स्थानों पर केंद्रीय नेता आएंगे, जबकि प्रदेश के नेता भी सभी विधानसभाओं में जाकर सभाएं करेंगे। भाजपा के स्टार प्रचारकों पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सहित कुछ बड़े नेताओं के कार्यक्रम तय हो गए हैं।
केंद्रीय नेता उमा भारती और स्मृति ईरानी की जनसभाएं भी तय की जा रही हैं। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉक्टर देवेंद्र भसीन, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी संजीव वर्मा, सोशल मीडिया प्रभारी एवं आई टी प्रभारी अजय अजेंद्र आदि मौजूद रहे।
अभी तक कार्यक्रम
आज यानी 1 अप्रैल को गृह मंत्री राजनाथ सिंह की पिथौरागढ़, गोपेश्वर, कोटद्वार और झबरेड़ा में जनसभाएं
– 3 अप्रैल को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की उत्तरकाशी में जनसभा
– 3 अप्रैल को राष्ट्रीय नेता शाहनवाज हुसैन की सहसपुर, भगवानपुर और धर्मपुर में जनसभा
– 4 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की काशीपुर एवं रुड़की में जनसभा
– 5 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देहरादून परेड ग्राउंड में जनसभा
वही दूसरी ओर कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की तारीख साफ नही हो पाई है । उम्मीद अब तक ये की जा रही है कि 6 अप्रैल से 8 अप्रैल के दौरान राहुल गांधी से लेकर प्रियंका गांधी उत्तराखंड की पाँचो लोकसभा सीट के अंदर अपने उम्मीदवारो के लिए वोट मागेंगे।
बहराल जिस तरह से भाजपा ने अपने प्रदेश कार्यलय मै से ही पूरे चुनाव को हाई टेक किया हुवा है। लगभग सुबह 10 बजे से स्याम 8 बजे तक हर मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला बोलते नज़र आ रहे है वही कांग्रेस से सिर्फ
सूर्यकांत धस्माना , मथुरा दत्त जोशी, गरिमा महरा दसोनी, ओर आर पी रतूड़ी ही भाजपा के हाईटेक प्रचार और शब्दों पर पलटवार  कर रहे है इन चारों के अलावा देहरादून मे कांग्रेस के पास कुछ नही ।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here