सांसद अजय भट्ट  बोले कि गरुड़ गंगा के पत्थर को रगड़ कर एक कप पानी के साथ प्रेगनेंट महिला पी लें तो डिलिवरी नॉर्मल होती है, कांग्रेस बोली   गरुड़ गंगा के पत्थर को  घिस कर पानी  सारे  अस्पताल पहुचाये मुख्यमंत्री  माने भट्ट की बात 

871

सांसद अजय भट्ट  बोले कि गरुड़ गंगा के पत्थर को रगड़ कर एक कप पानी के साथ प्रेगनेंट महिला पी लें तो डिलिवरी नॉर्मल होती है तो  कांग्रेस बोली   गरुड़ गंगा के पत्थर को  घिस कर पानी  सारे  अस्पताल पहुचाये मुख्यमंत्री  माने भट्ट की बात

 

 

बता दे कि हमारे उत्तराखंड के भाजपा सांसद अजय भट्ट जी ने संसद में यह भी कहा कि अगर सांप-बिच्छू के काटने पर कोई पत्थर घिसकर उसका लेप लगा ले तो ज़हर का असर खत्म हो जाता है.

इसके साथ ही सिजेरियन डिलिवरी से बचने के लिए हमारे लोकप्रिय सांसद अजय भट्ट जी और उत्तराखंड में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट जी ने एक अद्भुत और चमत्कारिक ओर अनमोल ज्ञान दिया है! बता दे कि उनके इस ज्ञान को सुनकर आप हैरान रह जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या आज आधुनिक विज्ञान के युग में ऐसा भी संभव हो सकता है बता दे कि लोकप्रिय सांसद अजय भट्ट जी  को लोकसभा में होम्योपैथी केंद्रीय परिषद संशोधन विधेयक 2019 पर बोलने का मौका मिला तो उन्होंने गर्भवती महिलाओं के लिए नॉर्मल डिलिवरी का अचूक उपाय बता दिया.।
हमारे लोकप्रिय सांसद अजय भट्ट जी  ने लोकसभा में कहा कि जोशीमठ रूट पर पड़ने वाली गरुड़ गंगा के पत्थर को रगड़ कर एक कप पानी के साथ प्रेगनेंट महिला पी लें तो डिलिवरी नॉर्मल होती है. उन्होंने ये भी कहा कि भले ही डॉक्टर ऑपरेशन की बात करें पर ये चमत्कार है, जिसकी जानकारी बहुत कम लोगों को है.
वही उन्होंने ये भी कहा कि अगर सांप-बिच्छू के काटने पर कोई पत्थर घिसकर उसका लेप लगा ले तो ज़हर का असर खत्म हो जाता है. बता दे कि गांव-देहात में अलग-अलग बीमारियों का घरेलू नुस्खों से इलाज होता है पर प्रेगनेंट महिलाओं की नॉर्मल डिलिवरी के लिए हमारे लोकप्रिय सांसद अजय भट्ट जी का ‘चमत्कारिक’ ज्ञान सदन को भी मालूम हो गया ।
तो वही संसद में हमारे लोकप्रिय सांसद अजय भट्ट जी के सिजेरियन डिलिवरी पर कही गई बात को विपक्ष मैं बैठी कांग्रेस ने हास्यास्पद बता डाला । कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना का कहना है कि अजय भट्ट को यह सलाह उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री यानि सीएम को देनी चाहिए कि गरुड़ गंगा के पत्थरों को घिसकर उस पानी की बॉटलिंग कर सभी हॉस्पिटल में भिजवाएं ताकि किसी की सिजेरियन डिलीवरी न हो.
जबकि भाजपा पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान कहते हैं कि अजय भट्ट के कहने का यह अर्थ नहीं था जो निकाला जा रहा है. वह तो पारंपरिक तौर-तरीकों से इलाज की जानकारी शेयर करना चाहते थे।
बहराल जब हमारे लोकप्रिय सांसद अजय भट्ट जी देहरादून आयेंगे तो उनके जुबानी उनके संसद मैं कही गई बात का अर्थ समझने की कोशिश होगी। तब तक सुनते रहते है कौन कौन क्या क्या कह रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here