बधाई हो बलूनी जी वहा काम हो गया यहा सांसद राजबब्बर, प्रदीप टम्टा जी को खोज रहे है बल

आपको बता दे कि आज उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी ने फरीदाबाद (हरियाणा) से सीधे कोटद्वार के लिए बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया , साथ ही इसी सप्ताह रामनगर के लिए भी सीधी बस सेवा प्रारंभ हो जाएगी ।

बता दे कि कुछ दिन पूर्व फरीदाबाद (हरियाणा) के प्रवासियों ने सांसद बलूनी से भेंट कर उन्हें रामनगर और कोटद्वार तक सीधी बस सेवा का अनुरोध किया था । अभी तक उन्हें दिल्ली से ही पहाड़ों की बस सेवा मिलती थी ।

वही सांसद पहाड़ पुत्र बलूनी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी से उक्त विषय में चर्चा की और आज हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री कृष्ण लाल पंवार की उपस्थिति में पहाड़ पुत्र श्री बलूनी ने फरीदाबाद से कोटद्वार के लिए सीधी बस सेवा को हरी झंडी दिखाई। ओर आपको बता दे कि इसी सप्ताह रामनगर के लिए भी सीधी बस सेवा प्रारंभ हो जाएगी।

फरीदाबाद बाल भवन बस स्टैंड पर सैंकड़ों उत्तराखंडी प्रवासियों, पार्टी कार्यकर्ताओं, हरियाणा सरकार और परिवहन विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में उक्त कार्यक्रम संपन्न हुआ ।

प्रवासी संस्थाओं ने पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी का आभार प्रकट किया कि लंबे समय से वे उक्त मांग के लिए संघर्ष कर रहे थे और श्री बलूनी के माध्यम से उन्हें सीधी बस सेवा की सुविधा प्राप्त हुई है। फरीदाबाद और उसके निकट पलवल, बल्लभगढ़ और बदरपुर बॉर्डर क्षेत्र में लाखों की संख्या में उत्तराखंड मूल के प्रवासियों की भारी संख्या निवास करती है।
बधाई बलूनी जी आपको
ओर लाभ लेनी वाली जनता को भी.

पर सवाल ये उत्तराखंड मैं जोर से उठ रहा है कि ये सांसद राजबब्बर ओर सांसद प्रदीप टम्टा है कहा
कर क्या रहे है।क्या कभी इनके द्वारा किये जा रहे कार्यो को , प्रयासों को भी हम बोल पाएंगे या बता पाएंगे।
अगर कोई राजबब्बर ओर प्रदीप टमटा जी का सुभ चिंतक हो तो उन तक इस बात को बता देना भाई।
की बोलता उत्तराखंड आपके काम को उत्तराखंड की जनता तक ले जाएगा इसलिए आप हमको बताये तो सही बोले तो सही। ताकि जनता तक हम आपकी बात भी ले जाये।
पर बोलेगे तब ना जब कुछ कर रहे होंगे !या फिर प्रयास।

Leave a Reply