देहरादून मैं डंपर ने स्कूल जा रही छात्रा को कुचला ,दर्दनाक मौत , गुस्से मै देहरादून

1533

 

दुःखद ख़बर देहरादून से है जहां आज सुबह स्कूल जा रही एक छात्रा को डंपर ने कुचल दिया दुःखद
इसके बाद मोके पर मौजूद लोगों ने ओर आने जाने वाले लोगो ने वहां हंगामा खड़ा कर दिया ।इस हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। बता दें कि वहां पहुंची भीड़ ने बच्ची के शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने भीड़ को जैसे तैसे खदेड़ दिया।


बता दें कि ये दुःखद घटना शिमला बाइपास रोड पर बड़ोवाला गांव के पास की है। इस दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई। फिर लोगों की भीड़ हावी होने के कारण वहां भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, छात्रा रतनपुर गांव की रहने वाली थी।ओर वह 10वीं की छात्रा थी। आज सुबह स्कूल जाने के लिए वह अपने चाचा के साथ निकली थी। जैसे ही जब वह स्कूल के सामने उतरी तभी दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया दुःखद । वही छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। बता दे कि फरार हुए डंपर चालक को पुलिस ने रास्ते में एक चौकी पर रोक लिया और गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच वहां लोगों ने चालक को पकड़कर खूब पीटा। घायल चालक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा रखा है।


वही इस मामला के बढ़ने पर सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम, एसपी सिटी सभी मौके पर गए तब लोगों ने आरोप लगाया कि इस रूट पर रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक ही डंपर चलने की इजाजत है। लेकिन यहां करीब आठ बजे तक भी डंपर चल रहे हैं। लोगों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है।
बहराल मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की सरकार ध्यान दे इस सड़क मार्ग से लेकर शिमाला बाय पास तक दर्जनों जाने अब तक जा चुकी है। कही घरों के चिराग बुझ गए है तो कही के बच्चे अनाथ हो गए तो किसी का पूरा परिवार आज तक बीते सालों में हुए इन हादसों से आज तक उभर नही पाया है।


आगे सरकार आपकी मर्जी आप क्या दिशा निर्दश देते है । पूरा देहरादून आपकी तरफ देख रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here