भाजपा विद्यायक ने दी आपके उत्तराखंड को गाली , पहाड़ पुत्र सांसद बलूनी ने दिखाए कड़े तेवर बोले पार्टी शीघ्र ही कड़ा निर्णय लेगी।

चैंपियन के वायरल वीडियो पर बलूनी ने दिखाए कड़े तेवर :

 


निरंतर विवादों में रहने वाले विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के वायरल हो रहे वीडियो पर राज्यसभा सदस्य और राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख भाजपा ओर पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी ने मीडिया में प्रतिक्रिया देते हुए कहा की “विधायक का व्यवहार अशोभनीय और आदर्श मर्यादा के विपरीत है, इससे स्वीकार नहीं किया जा सकता । पार्टी विधायक के इस व्यवहार की निंदा करती है और इस पर शीघ्र ही कड़ा निर्णय लेगी।

  1. वीडियो में विधायक असला   लहराते हुए उत्तराखंड को गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं । पहाड़ पुत्र सांसद बलूनी ने कहा उत्तराखंड राज्य लंबे संघर्ष और बलिदानों के बाद मिला है, चैंपियन उस मर्म को नहीं जानते हैं, और न ही उनके मन में राज्य के प्रति कोई सम्मान और आदर प्रतीत होता है। उनका राज्य को गाली देना असहनीय है। पार्टी ने उनके बयान को गंभीरता से लिया है और समय आने पर पार्टी प्रभावी प्रतिक्रिया देगी।

निरंतर विवादों में रहने वाले प्रणव चैंपियन कभी तमंचे लहरा कर, कभी साथी विधायक पर अभद्र टिप्पणियां करके चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक चैनल के पत्रकार के साथ उत्तराखंड सदन दिल्ली में अभद्रता की थी। सांसद बलूनी ने कहा है की पार्टी ऐसी गुंडागर्दी की संस्कृति बर्दाश्त नहीं करती है और अपने जनप्रतिनिधियों से सभ्य शालीन और उच्च आदर्शों की अपेक्षा करती है।

बहराल बोलता उत्तराखंड के पास   भी  भाजपा विद्यायक कुँवर प्रणव   का वायरल वीडियो है लेकिन हम उसे  सार्वजनिक इसलिए नही कर रहे है कि कही उत्तराखंड  मै आक्रोश ना फेल जाए ।  जांच का  विषय ये भी है कि ये वीडियो कहा  बना है और इनके हाथ मै जो  बंदूके है इनका लाइसेंस है भी या नही  बहराल जब सांसद बलूनी ने कहा है कि इन पर पार्टी  जल्द कार्यवाही  करेगी तो ये तय है कि कार्यवाही होगी।

Leave a Reply