हद हो गई आपके देहरादून मै बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक को मारी गोली, लाखो लूटकर भाग गए । आपका देहरादून ऐसा तो ना था।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की शांत वादियों मैं अपराध का जहर घुल गया है यहा आये दिन दिन हो या रात बदमाश गोली मारकर कभी हत्या कर देते है तो कभी किसी को घायल
सोमबार को भी बेखौफ बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर उससे लगभग 12 लाख रुपये लूट लिए।
इन बदमाशों ने किसी नाटक या फिल्मी अंदाज में व्यापारी की कार के आगे बाइक लगाई और बैग छीनने लगे। विरोध हुवा तो गोली मारकर बैग छीन लिया।
वही घायल व्यापारी को सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि उनके कंधे में गोली फसी है। देहरादून पुलिस ने घटना के बाद शहर की नाकेबंदी कर ताबड़तोड़ चेकिंग चला रखी है देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया था।
ये पूरी घटना प्रेमनगर के विंग नंबर एक की है। बता दे कि पेट्रोल पम्प कारोबारी गगन भाटिया सेंट्रो कार से जब पने घर की ओर जा रहे थे। तभी इसी बीच लगभग साढ़े 9 बजे स्कूटर सवार दो बदमाश उनकी कार के आगे आ खड़े हुए। इससे पहले की गगन कुछ समझ पाते एक बदमाश कार की खिड़की के पास आ गया और बैग निकालने लगा। जब गगन ने बैग पकड़ लिया और बदमाश को धक्का देकर कार में बैठने लगे। इसी समय दूसरा बदमाश आया और गगन के कंधे पर गोली मार दी। गगन लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए और बदमाश बैग लेकर वहां से भाग गए।  है ना पूरी तरह फिल्मी अंदाज में लूट की बात।
ये सब कुछ होने लगा है आपके देहरादून में अब

इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग चुकी थी और फिर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोग तब तक गगन को लेकर सिनर्जी अस्पताल पहुंच चुके थे गए।
देहरादून की एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि प्रेमनगर, अशारोड़ी, हरिद्वार बायपास आदि एंट्री एग्जिट पॉइंट पर सघन चेकिंग शुरू कर दी गयी है। आसपास के सीसीटीवी भी चेक किए जा रहे हैं।


वही उन्होंने बताया कि गगन के बैग में 12 लाख रुपये बताए जा रहे हैं, लेकिन कुछ लोग 9 लाख रुपये होने की बात भी कह रहे हैं। सभी मामलों को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी ऋषिकेश से देर रात घटनास्थल पर पहुंचीं। बहराल आप रहे सावधान आपका देहरादून अब पहले वाला देहरादून नही रहा।
सतर्क रहें। मकसद ख़बर लिखना ही नही आपको जागरूक करना भी है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here