भगवान  सिंह की रिपोर्ट

प्रदेश के उच्च शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), सहकारिता एवं प्रोटोकॉल मंत्री डा0 धन सिंह रावत ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण कार्यक्रम के तहत विभिन्न कार्यक्रमों में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करते हुए, योजनाओं का शिलान्यास किया। जबकि आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी तथा उनकी समस्याओं का निराकरण किया।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारी बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने पर सभी ग्रामीणों, प्रदेशवासियों एवं देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कहा कि आप सभी देशवासियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास करते हुए, देश के भविष्य का निर्माण किया है। आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारी बहुमत से चुना है। जिसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं। उच्च शिक्षा मंत्री ने भ्रमण के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक भी की।


भ्रमण कार्यक्रम के तहत डा0 रावत पटोटी में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे जहां ग्रामीणों ने लोक बाध्य यंत्र के साथ उनका स्वागत किया। इसके उपरांत मंत्री डॉ0 रावत ने चपलोड़ी में राठ विकास समिति द्वारा आयोजित निशुल्क मेडिकल कैंप में बतौर मुख्य अतिथि के रूप प्रतिभाग किया। जहां उन्होनें रोगियों को निःशुल्क दवाईयाँ, दिव्यांगों को व्हील चेयर, जरूरतमंदो को कान की मशीन एवं चश्मे वितरित किये। उक्त कार्यक्रम के बाद उच्च शिक्षा मंत्री डॉ रावत ने कुई में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग कर, कुई-डुमलोट मोटर मार्ग का शिलान्यास किया। कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद डॉ0 रावत पाबौ ब्लाक मुख्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here