दुःखद ख़बर है


आपको बता दे कि कार की बेलगाम रफ्तार ग्राफिक एरा के छात्र और छात्रा की जिंदगी पर भारी पड़ गई। ओर हस्ते खेलते परिवार की खुशियां मातम मे बदल गई।
बता दे कि गणेशपुर पेट्रोल पंप पर हुए इस हादसे में पुलिस ने जांच के बाद दावा किया कि कार चालक की गलती से यह हादसा हुआ है, जिसमें उनकी जान गई है।

बता दे कि ये दुःखद सडक़ हादसा शुक्रवार देर रात कालेज में आयोजित हुए फेस्ट से लौटते समय हुआ था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को दोनों के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए।


देहरादून के शिमला बाईपास पर गणेशपुर पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार देर रात कार और डंपर में आमने-सामने की टक्कर हो गई थी।
इस दुःखद हादसे में कार सवार छात्र मोहित रावत निवासी कारबारी ग्रांट और छात्रा श्वेता बुटोला निवासी चौंडी चमोली की मौत हो गई थी। पुलिस ने हादसे के बाद देर रात कार के एक हिस्से को काटकर बड़ी मुश्किल से छात्रा के शव को बाहर निकाला था। ये दोनों ग्राफिक ऐरा में बीटेक कर रहे थे।


बता दे कि ये दोनों कार में सवार होकर ग्राफिक एरा में आयोजित समारोह से वापस लौट रहे थे। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया था। वही जब ये हादसा हुआ तो बीच सड़क मै हादसा होने के कारण बाईपास पर जाम लग गया था।
वही एसपी सिटी श्वेता चौबे ने मीडिया को बताया है कि ये हादसा कार चालक की गलती से हुआ है। कार तेज रफ्तार मै थी और इसी वजह से जांच मै पता चला है कि चालक का संतुलन बिगड गया और कार सीधे डंपर से टकरा गई। ये हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए, जिसके टुकड़े काफी दूर तक जा गिरे है।
इस दुःखद घटना ने छात्र ओर छात्रा के परिवार मे कोहराम मचा दिया पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। माता पिता ने देखाना था अपनी आँखों से अपने लाड़ले, लाडली, का बनता भविष्य , बसना था उनका घर परिवार ।उर्फ भगवान किसी के साथ ये अन्याय ना करे।
ओर आप सब से निवेदन है कि गाड़ी छोटी हो या बडी , देर हो रही हो तो होने दो, बस गाड़ी धीरे चलाये, नियमो का पालन करे। आपके अपने करते है आपका घर से निकलने के बाद आप की कुशल वापसी का इंतजार ।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here