आपको बता दे को  बॉलीवुड एक्टर सनी देओल आज भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और कैप्टन अभिमन्यु की मौजूदगी में सनी देओल ने भाजपा ज्वॉइन की। भाजपा ज्वॉइन करते ही सनी देओल ने कहा कि वे पार्टी और जनता के विकास के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देंगे।
अब ख़बर है की वहीं उनके पंजाब में गुरदासपुर संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव 2019 लड़ने की चर्चा है। पार्टी की ओर से अभिनेता को गुरदासपुर से चुनाव टिकट दिए जाने की चर्चा कई दिन से चल रही है। बीते दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक्टर को मनाने के लिए उनसे मिलने आए थे।
वही कयास लगाए जा रहे थे कि सनी देओल को पंजाब में अमृतसर या गुरदासपुर से मैदान में उतारा जा सकता है।वही अमृतसर तो हरदीप पुरी को मिल गया, अब गुरदासपुर से कौन होगा, यह अभी साफ नहीं हो पाया है लेकिन सनी देओल के भाजपा में आने से उनको टिकट दिए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं।आपको बता दे कि सनी देओल के पिता धर्मेंद्र और सौतेली मां हेमा मालिनी का राजनीति से पुराना नाता रहा है। धर्मेंद्र बीजेपी के टिकट पर 2004 में राजस्थान की बीकानेर सीट से चुनाव लड़ चुके हैं और उन्हें यहां जीत भी मिली थी। वहीं उनकी सौतेली मां हेमा मालिनी अभी मथुरा से बीजेपी सांसद हैं। ।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here