बड़ी ख़बर :भाजपा का विद्यायक डंके की चोट पर बोला हरीश रावत को मैडम चुनाव हरा सकती है रमेश पोखरियाल निशंक नही!।

1478

बड़ी ख़बर :भाजपा का विद्यायक बोला हरीश रावत को मैडम चुनाव हरा सकती है रमेश पोखरियाल निशंक नही।

ख़बर विस्तार से उत्तराखंड में आगमी 11 अप्रेल को उत्तराखंड की जनता पाचो लोकसभा सीट पर मतदान करने अपने घरों से बाहर निकलेगी । आपको बता दे कि बाहरी प्रत्याशी का मुद्दा कांग्रेस के बाद अब भाजपा में भी छाने लगा है। भाजपा के खानपुर विधायक जो अक्सर अपने बयानों कस कारण सुखियों मे रहते है ।उन्होंने इस बार भी बड़ा बयान दे डाला है पहले तो कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने बाहरी प्रत्याशी को टिकट देने का विरोध किया है। फिर उन्होंने अपनी पत्नी रानी देवयानी सिंह के लिए लोकसभा टिकट की मांग की है।


उन्होंने कहा है कि हरिद्वार लोकसभा सीट पर कांग्रेसी नेता हरीश रावत को केवल उनकी पत्नी ही हरा सकती है। क्योंकि इस सीट पर वोटों के ध्रुवीकरण के लिहाज से ओबीसी वर्ग का प्रत्याशी ही जीत दिला सकता है यही नही इस दौरान वे जोश जोश में ये तक कह गए कि क्षेत्र में हरीश रावत जैसा नेता आज भी नहीं है। वे एक मेहनती नेता हैं। लोगों के बीच भी रहते हैं, लेकिन उनकी मनोवृत्ति और मानसिकता खराब है। उन्होंने कहा कि सांसद निशंक और सवर्ण वर्ग का कोई भी प्रत्याशी हरीश रावत को नहीं हरा पाएगा।


वहीं, विधायक चैंपियन ने अपनी ही पार्टी के हरिद्वार से सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के कार्यों पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने सांसद द्वारा हाल ही में मंगलौर में किए गए आमखेड़ी के पुल के शिलान्यास के बाबत कहा कि चुनाव से ठीक पहले शिलान्यास कराने का क्या औचित्य है। कब निर्माण के लिए टेंडर और वर्क ऑर्डर जारी होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पांच सालों में विकास कार्यों के लिए मेहनत की जानी चाहिए थी।
चैंपियन ने राज खोला और बोल डाला उनकी पत्नी देवयानी सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को तीन फरवरी को ही बायोडाटा भेजकर पहले ही दावेदारी कर दी है। विद्यायक के अनुसार हरीश रावत को हराने का दम रमेश पोखरियाल निशंक मे नही बल्कि उनकी पत्नी मै है ।

वही विद्यायक कुँवर प्रणव चैपियन के बयान के बाद
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने विद्यायक को वाणी पर संयम रखने के लिए ओर स्पष्ट किया है कि किसी प्रकार के बयान जो पार्टी अथवा सरकार के विरोध में दिए जाएँगे वे उन्ही नेताओं के लिए आड़े आएँगे।
उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा अपने बयान में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं , विकास कार्यों व सरकार पर जो सवाल किए हैं वे किसी भी स्थिति में स्वीकार्य नहीं है । बहराल बयानों का दौर जारी हो चुका जो भाजपा के लिए ओर ख़ास कर रमेश पोखरियाल निशक के लिए सुभ सकेत नही ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here