जीरो टालरेंस वाले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने जारी कि दायित्वधारियों की दूसरी सूची अब 6 नेताओ को ओर मिल गया राज्यमंत्री का दर्जा ओर लोगो मे भी जगी उम्मीद।
आपको बता दे कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लगातार दूसरे दिन दायित्वधारियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में छह नेताओं को राज्यमंत्री स्तर के दायित्व दिए गए हैं। बृहस्पतिवार को 51 दायित्वधारियों की सूची जारी होने के बाद कई दावेदारों में निराशा व्याप्त हो गई थी। ओर अब इस नई सूची में पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरेश परिहार को राज्य वन विकास निगम का अध्यक्ष बनाया गया है। विश्वास डाबर को राज्य अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास परिषद की कमान सौंपी गई है। उत्तराखंड राज्य खनिज विकास परिषद का अध्यक्ष राजकुमार पुरोहित को बनाया गया है, जबकि पार्टी में सह मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी देख रहे विरेंद्र सिंह बिष्ट को उत्तराखंड वन पंचायत संलाहकार समिति का अध्यक्ष बनाया है।
वही अब दावेदारों की उम्मीद जागी है क्योंकि इनके अलावा रिपु दामन सिंह रावत को राज्यस्तरीय पेयजल अनुश्रवण समिति का और राजेंद्र अंथवाल को गो सेवा आयोग का उपाध्यक्ष बनाया गया है। दायित्वधारियों की लगातार दूसरी सूची जारी होने के बाद दावेदारों की उम्मीदों को पंख लग गए हैं।

अब माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले मुख्यमंत्री कुछ और नेताओं को दायित्व बांट सकते हैं। इस बारे में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि दायित्वधारियों की और सूची जारी हो सकती है। ये सूची लोस चुनाव से पूर्व जारी होगी या बाद में, इस पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया पर कुल मिलाकार एक  बात तो साफ है कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ने ईमानदार लोगो को नेताओ को सरकार में शामिल कर ये बता दिया है कि हम उनको ही चुनेगे जो ईमानदारी से काम करते है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here