1. ख़बर दुःखद है आपको बता दे कि उत्तराखंड के चंपावत में रविवार दोपहर को दर्दनाक हादसा हो गया। आपको बता दे कि लोहाघाट की ओर जा रही एक कार पर अचानक भारी भरकर चीड़ का पेड़ गिर गया।
    ओर फिर इस हादसे में कार सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई दुःखद । वहीं चालक भी घायल हो गया। घायल चालक को लोगों ने किसी तरह अस्पताल पहुंचाया।

  2. आपको बता दे कि जानकारी के अनुसार, चंपावत कोतवाली क्षेत्र के चक्कू निवासी विनोद चौधरी (42 वर्ष) पुत्र त्रिलोक चौधरी अपनी कार (संख्या यूपी 16 के 8119) से लोहाघाट जा रहा था।

  3. वही छतार पुल पर लोहाघाट जाने के लिए दुर्गा देवी (72) पत्नी प्रेम बल्लभ पांडे हाल निवासी कहलगांव मूल निवासी घिंघरुकोट पाटी और मुन्नी देवी पांडे (55 वर्ष) पत्नी केशर दत्त पांडेय निवासी छतार ने विनोद से लिफ्ट मांगी।

  4. तो वही तिलोन के पास रविवार सुबह साढ़े 11 बजे पहाड़ी से एक चीड़ का पेड़ अचानक कार पर आ गिरा। बस फिर क्या था इससे घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।

  5. ओर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोगों ने तीनों को कार से बाहर निकलकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया। ख़बर है कि ये दोनों महिलाये हसी कुसगी शादी के समारोह मे जा रही थी पर इनको क्या मालूम था कि मागी गई लिफ्ट मै इनकी दुखद मौत काल बनकर बैठी थी।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here