कोरोना वायरस को लेकर उत्तराखंड में लॉकडाउन जारी है। तो सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है वही कई जगह सुबह से ही सामान खरीदने के लिए लोगों की भीड़ लगी है तो कहीं पर शांति बनी हुई है।
वही इस बीच देहरादून में बडी खबर है ये है कि
सातवें मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। डीजी हेल्थ डॉ. अमिता उप्रेती ने मरीज में कोरोना की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि मरीज सैन्य अस्पताल में भर्ती है।

लॉक डाउन और तमाम एहतियात के बावजूद  उत्तराखंड में भी बढ़ रहे कोरोना के मरीज।    ख़बर है कि                                        राज्य में एक और मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है।
मरीज की ट्रैवल हिस्ट्री और तमाम मिलने जुलने वालों की हिस्ट्री खंगाली जा रही है
राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची सात।
मिलेट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया 47 साल का कोरोना पोजटिव व्यक्ति
कोरोना के मामलों में लगातार हो रहा इजाफा
तीन कोरोना पोजटिव मरीजो के सेम्पल आ चुके है नेगटिव ।
वही लॉकडाउन के दौरान रुद्रपुर में एंबुलेंस में स्मैक की तस्करी का मामला सामने आया है। रुद्रपुर में युवक एंबुलेंस में स्मैक रखकर बेचने जा रहे थे। पुलिस ने चेकिंग में चार युवकों को गिरफ्तार किया है।
तो क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी। बीसीसीआई उपाध्यक्ष एवं सीएयू के सचिव माहिम वर्मा ने यह जानकारी मीडिया को दी।
तो वही हरिद्वार में हर की पैड़ी क्षेत्र के अंतर्गत लगभग 300 निस्सहाय भूखे लोगों को श्री गंगा सभा के सहयोग से सोशल डिस्टेंस एवं स्वयं की भी संक्रमण से सुरक्षा उपाय करते हुए भोजन वितरित किया गया। वहीं،  पुलिस ने होटल मानसरोवर में दुकान खोलने पर एक नाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here