1. चार साल की बच्ची से दुष्कर्म, बच्ची जिस हालत में पहुंची घर देखकर सन्न रह गए परिजन


उतराखण्ड मै महिला अपराध से लेकर मासूमो के साथ हो रहे और बढ़ रहे अपराध ने देवभूमि को शर्मसार कर दिया है आपको बता दे कि उतराखण्ड के एक गांव में चार वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वही बच्ची के बदहवास हालत में घर पहुंचने पर परिजनों ने उससे मामले की जानकारी ली। जिसके बाद उन्होंने कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है
ख़बर है कि इस क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला परिवार रविवार की देर शाम चार साल की बच्ची को लेकर पहले सिडकुल चौकी पहुंचा। ओर फिर यहां से उन्हें कोतवाली भेज दिया गया। जो जानकरी मिली उसके अनुसार मासूम घर के बाहर खेल रही थी बेटी वही परिजनों ने कोतवाल संजय कुमार को बताया कि उनकी चार साल की बेटी रविवार को घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान पंकज नाम का युवक उसे बहलाकर फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
कोतवाल ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराने के लिए एसआई बबीता गोस्वामी के साथ उसे अस्पताल भेजा गया है।वही आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बहराल जिस तरह से उत्तराखण्ड मे ये अपराध लगातार बढ़ रहे है इससे सरकार के साथ साथ कानून व्यवस्था पर भी विपक्ष सवाल खड़े करने लगा है ।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here