पहाड़ो मैं सड़क दुर्घटनाये लगातार बढ़ रही है अलग अलग सड़क हादसों में लोगो की जान जा रही है आज भी गुमखाल और सतपुली के बीच मै
तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक 200 मीटर गहरी खाई में गिरा जिसमे
3 लोगो को मौके पर मौत की खबर है
इन तीनों शवों को खाई से बाहर निकाला गया आपको बता दे कि गुमखाल सतपुली के बीच बैर गांव के पास ये हादसा हुआ
जानकारी अनुसार कोटद्वार से एकेश्वर जा रहा था सामान से भरा ये ट्रक

तो वही उत्तराखंड में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। कर्णप्रयाग से जाख के लिए जा रही आल्टो कार खाई में जा गिरी। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी के अनुसार, कार जाख गांव के ही हरि सिंह पुत्र प्रेम लाल चला रहे थे। कार में एक और सवारी थी। सुबह तकरीबन 8:30 बजे कार अनियन्त्रित होकर कंडेला के पास 250 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई।

इससे पहले कि कोई मदद मिलती चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायल पदमेंद्र सिंह पुत्र पुरन सिंह को रेस्क्यू कर स्वास्थ्य केंद्र कर्णप्रयाग पहुंचाया। घायल की हालत भी गंभीर बनी हुई है।
तो वही
कालाढूंगी में भी बुधवार देर शाम हल्द्वानी-रामनगर रोड पर हल्द्वानी की तरफ से आ रही कार ने बारात से लौट से रहे बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि तीनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था।
मालधन चौड़ के गांधी नगर गांव से सुबोध भंडारी की बारात बुधवार को कालाढूंगी के गुलजारपुर बंकी गई थी। गांव के दीप कुमार राजकुमार और रोहित बाइक से गए थे। शाम करीब आठ बजे वापस लौटते समय तीनों बाइक सवार कमोला में बैंक ऑफ बड़ौदा के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही कार (यूके 04 जे 7964) ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दीप कुमार और राजकुमार सड़क किनारे नहर में गिर गए और पानी के बहाव में करीब बीस मीटर बह गए।

राहगीरों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही कार सवार लोग भाग निकले। पुलिस तीनों युवकों को सरकारी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने दीप कुमार और राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार सवार बैंड वालों की ड्रेस पहने थे। उधर मृतकों के गांव में कोहराम मचा हुआ है ।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here