देर रात उत्तराखंड के टिहरी में एक बड़ा हादसा हो गया। सूचना है कि एक ट्रक अनियंत्रित होकर टिहरी झील में गिर गया। इसके बाद से ही वाहन और उसमें सवार तीन दोस्तों का कोई सुराग नहीं है। जानकारी मिलते ही सुबह पुलिस और प्रशासन की टीम वहां पहुंच गई है।

वहीं रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंचकर खोज बीन में लगी हुई है। जानकारी के अनुसार तीनों दोस्त ऋषिकेश में राफ्ट एवं टूर व्यवसाय से जुड़े हैं। शनिवार देर रात को वे लोग घर से गंगोत्री धाम घूमने के लिए निकले थे।

लेकिन पीपलडाली लंबगांव मोटर मार्ग पर खांड गांव के समीप ट्रक टिहरी झील मे गिर गया। झील के आस पास भी पुलिस को कुछ ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा है जिससे उनकी पहचान हो सके।


कार हादसे में एक की मौत, दो घायल
वहीं दूसरी ओर ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर देर रात एक मारुति ब्रेजा कार UK14C 4298 अनियंत्रित होकर ढिकियारा के पास पुल से टकराकर गदेरे में जा गिरी। कार में सवार मुनिकीरेती ऋषिकेश निवासी विपिन कोटवाल पुत्र मोहन कोटवाल (30) की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं कार सवार दो लोग प्रदीप नेगी पुत्र खेम सिंह नेगी लक्षमणझूला( 37) व लक्षमणझूला निवासी करन डंग पुत्र सतीश ( 34) घायल हो गए। स्थानीय प्रशासन के द्वारा 108 की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छाम पहुंचाया गया। दोनो घायलों को हायर सेन्टर रैफर किया गया है। सुबह सूचना मिलने पर शव के पंचायत नामा की तैयारी की जा रही है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here