दुःखद सड़क हादसों में दो सगे भाईयों सहित तीन की मौत 

उत्तराखण्ड में सड़क हादसों में दो सगे भाईयों सहित तीन की मौत 

उत्तराखण्ड में आज एक के बाद एक, तीन सड़क हादसे हुए हैं। जिसमें दो सगे भाईयों सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है। कालाढूंगी-नैनीताल मार्ग पर घटगढ़ के पास एक कार गहरी खाई में गिर गई। कार में दो लोग सवार थे। जिसमें से घायल युवती गार्गी विनवाल की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं काशीपुर में हुए सड़क हादसे में सगे दो भाईयों की मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक कार सवार आज तड़के करीब तीन बजे नैनीताल से सहारनपुर जा रहे थे। उस दौरान कालाढूंगी के पास कार अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में घायल युवक विकास सिंह की नैनीताल माल रोड में गिफ्ट्स आइटम की दुकान है। जिस दौरान हादसा हुआ, दोनों सहारनपुर से दुकान का सामान खरीद कर वापस नैनीताल जा रहे थे। दोनों के परिजनों को हादसे सूचना दे दी गई है। 

कोटद्वार में कुल्हाड बैंड के पास हुए सड़क हादसे में 4 लोग घायल

वहीं आज दोपहर बाद कोटद्वार में कुल्हाड बैंड के पास सवारी ले जा रहा एक वाहन सड़क पर पलट गया। जानकारी के मुताबिक वाहन में नौ लोग सवार थे। हादसे में चार लोगों के घायल होने की खबर है। स्थानीय लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

सड़क हादसे में सगे दो भाईयों की मौत

काशीपुर में हुए सड़क हादसे में सगे दो भाईयों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों कोपोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। आकाश पुत्र राम अवतार निवासी ग्राम फिरोजपुर थाना भगतपुर जिला मुरादाबाद की बहन परमजीत कौर की शादी काशीपुर में हुई है। आकाश अपने भाई चिराग के साथ सोमवार को बाइक पर बहन के घर गया था। चिराग को बुखार आने पर आकाश उसे दवा दिलाने आलू फार्म गया था। लौटते समय रास्ते में ग्राम बरखेड़ा राजपूत में अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने दोनों को एलडी भट्ट अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । बहराल उत्तराखंड में सड़क हादसे लगतार हो रहे है और इन हादसो मे लोग मौत के काल में समा रहे है । जानकारी अनुसार राज्य मे पिछले 17 सालों में 25 हज़ार से अधिक लोग अकाल मौत के काल में समा चुके है जो दुख दाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here