दुःखद कार खाई मे गिरी 17 साल के छात्र की मौत 2 घायल तो एक अन्य हादसे मे चालक की मौत

दुःखद ख़बर है बुधवार दोपहर को चकराता मोटर मार्ग पर लालपुल के निकट ऑल्टो कार अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। ओर इस हादसे में 17 वर्षीय नवीन पंवार पुत्र सियाराम पंवार निवासी सकनी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
आपको बता दे कि अमित पंवार 18 पुत्र बाबू राम निवासी कनबुवा और विशाल वर्मा 16 पुत्र निवासी सकनी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार तीनों स्कूल के छात्र थे, और कार से निथला गांव से साहिया आ रहे थे।
इसी दौरान अचानक रास्ते में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू चलाकर तीनों युवकों को खाई से बाहर निकाला, और अस्पताल पहुंचाया। आपको बता दे कि
इस दौरान चिकित्सकों ने अमित पंवार और नवीन पंवार को अधिक चोटे आने के कारण हायर सेंटर रेफर किया, जहां नवीन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि विशाल को कम चोटें आई हैं।

इस हादसे में नवीन की मौत होने पर उनके गांव सकनी में शोक की लहर है। स्थानीय व क्षेत्रीय ग्रामीणों ने परिजनों को सांत्वना दी। बताया जा रहा है कि नवीन के पिता का भी छह महीने पूर्व एक्सीडेंट हो गया था, जिसके कारण उनके पांव में चोट लग गई थी। दिव्यांग होने के कारण वह दूध बेचकर नवीन को पढ़ा रहे थे। दुःखद

वही तिलवाड़ा-मयाली-घनसाली मोटर मार्ग पर पैंयाताल के समीप हुई कार दुर्घटना में वाहन स्वामी/चालक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग भेज दिया है। घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है।
बीते मंगलवार रात्रि करीब 8 बजे हरिनगर निवासी पूर्ण सिंह कठैत निजी वाहन से मयाली से अपने घर जा रहे थे। पैंयाताल से कुछ दूरी पर स्थित डाट पुलिया के समीप उनका वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।

हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर चौकी प्रभारी जहांगीर अली मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीयB लोगों की मदद से शव को खाई से निकाला गया। इसे बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
पहाड़ो मे लगातार हो रहे सड़क हादसों से हर किसी का दिल बहुत दुखी होता है । भगवान इन हादसो पर विराम लगा दो ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here