कांग्रेस के अग्रवाल भी चले गामा की चाल , जनता बोली इनको हमसे नही सरोकार!

निकाय चुनाव: कांग्रेस मेयर प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल ने भरा नामांकन,
आपको बता दे कि निकाय चुनाव के नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल ने नामांकन पत्र दाखिल किया। दिनेश अग्रवाल भी अपने हजारों समर्थकों के साथ नामांकन स्थल पहुंचे. जहां समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ खूब शक्ति प्रदर्शन भी किया


आपको बता दे कि कांग्रेस के इस भारी जुलूस की वजह से आस-पास बुरी तरह से जाम लग गया. नगर निगम के मुख्य द्वार पर समर्थक अंदर घुसने के लिए मारामारी करते नजर आये फिर पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद निगम द्वार से लोगों को हटाया और आस-पास लगे जाम को खोला.

मंगलवार को कुल तीन उम्मीदवारों ने किया नामंकन पत्र दाखिल किया. इसमें कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल, UKD प्रत्याशी विजय बौड़ाई और निर्दलीय प्रत्याशी जगमोहन मेंदीरत्ता शामिल है. आपको बता दे कि मेयर पद के लिए देहरादून से 7 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है।  
काग्रेस के मेयर उम्मीदवार दिनेश अग्रवाल
कांग्रेस सरकार में मंत्री रह चुके है और अग्रवाल विस चुनाव में हैट्रिक भी बना चुके हैं. लगातार तीन बार विधायक रहे अग्रवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व. नित्यानंद स्वामी को भी चुनाव में शिकस्त दी थी.


दिनेश अग्रवाल के राजनीतिक अनुभव को देखते हुए बहुत लोग शहर में लग रहे जाम से नाराज भी दिखे ।लोगो का कहना था कि बीजेपी के गामा हो या ये कांग्रेस दिनेश अग्रवाल दोनों ने ही जनता को जाम में फसाये रखा । 
दिनेश अग्रवाल का राजनीतिक अनुभव लबा है और पूरा देहरादून उन्हें जानता है कम से कम वो तो गामा की राह ना चलते ओर सादगी के साथ नामंकन करते , अपने इस भीड़ वालय शक़्ति को दिखाकर उन्होंने जनता को परेशान किया है  
बहराल देहरादून में जाम एक बड़ी समस्या है । जो लगातार बड़ रही है भले ही अब फ्लाई ओवर बन चुके है पर फर भी पूरे देहरादून की जनता जाम से निजात नही पा रही है ।और जब बीजेपी कांग्रेस के मेयर पद के उम्मीदवार उसी पुरानी सोच के साथ सड़क पर पड़ यात्रा करते है तो जनता की नज़र में चुभ जाते है । बहराल मेयर पद पर काटे का मुकाबला देखने को मिल रहा है। ना गामा कम है ना अग्रवाल , बीच मे रजनी रावत का भी है राजनीति का तड़का । देखो आगे आगे क्या क्या बयान एक दूसरे के ऊपर ये मेयर के उम्मीदवार एक दूसरे पर करते नज़र आते है और जनता की नज़र में कोन कहा पर सटीक बैठता है ये आने वाला कल बतायेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here