आखिर क्यो दी कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी के समधि ने आत्मदाह की चेतावनी, है भगवान क्या ये हुवा है ?

 

आपको बता दे कि कांग्रेस की मेयर उम्मीदवार पर बहू ने लगाए संगीन आरोप अब कांग्रेस को आफत तय
आपको बता दे कि कांग्रेस प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य और कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी मुक्ता सिंह से संबंधित दहेज उत्पीड़न के विवाद ने तूल पकड़ लिया है।
रविवार को मुक्ता सिंह की बहू प्रियंका के पिता महेश चंद्र सर्राफ ने मुक्ता सिंह और उनके परिवार की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली पहुंचकर एसएसआई का घेराव किया। प्रियंका के पिता ने न्याय नहीं मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी दी। वही मुक्ता सिंह ने इस मामले को राजनीतिक साजिश करार दिया है।
ये ख़बर रही कि समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे गिरीताल रोड निवासी और प्रियंका के पिता महेश चंद्र सर्राफ ने वहां मौजूद एसएसआई बीएस बिष्ट का घेराव किया। महेश चंद्र ने कहा कि उन्होंने एक महीने पहले कांग्रेस प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य मुक्ता सिंह के खिलाफ उनकी बेटी (प्रियंका) का दहेज के लिए उत्पीड़न करने का मुकदमा दर्ज कराया था।
जबरन दो बार गर्भपात कराने सहित कई संगीन आरोप के बाद भी एक महीने बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने आरोपियों के शीघ्र गिरफ्तार न होने पर एमपी चौक पर आत्मदाह करने की चेतावनी दी। एसएसआई बीएस बिष्ट ने बताया कि जांच पूरी होने के बाद ही गिरफ्तारी की जाएगी।

ख़बर है कि प्रियंका ने पिछले माह पुलिस को तहरीर देकर अपनी सास कुंडेश्वरी निवासी कांग्रेस नेत्री एवं पीसीसी सदस्य मुक्ता सिंह, ससुर रविंद्र सिंह, जेठ अनुराग सिंह, जेठानी दीपाली और पति शशांक सिंह पर मानसिक व शारीरिक रुप से उत्पीड़न करने, दहेज में 50 लाख रुपये और इंडीवर कार मांगने और मांग पूरी नहीं होने पर जबरन दो बार गर्भपात कराने का आरोप लगाया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। रविवार को घेराव करने वालों में राजीव सेतिया, पुरुषोत्तम वर्मा, अशोक भल्ला, गुलशन गंभीर, विशाल अग्रवाल, संजीव नागर, सुखविंदर सिंह, अमरीक सिंह आदि शामिल थे।
तो दूसरी तरफ कांग्रेस नेत्री और कांग्रेस से मेयर प्रत्याशी मुक्ता सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ दी गई तहरीर झूठी है। पुलिस ने साक्ष्य मांगे थे और सभी साक्ष्य पुलिस को सौंप दिए गए हैं। राजनीतिक साजिश के तहत उन पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। बहराल बात जो भी जांच में निकल कर आये वो भी आपके आगे रखी जाएगी पर जब कांग्रेस की मेयर उम्मीदवार पर ये सब आरोप लग रहे हो तो कांग्रेस के लिए भी मुसीबत खड़ी होना दिखाई दे रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here