एनडी तिवारी जैसा नेता अब नही मिलेगा! विकास पुरुष एनडी तिवारी का रविवार को अंतिम संस्कार, चित्रशिला घाट पर ,

कल होगा एनडी तिवारी का अंतिम संस्कार, चित्रशिला घाट की ओर जाने से पहले देखें रूट पलान


ख़बर हल्द्वानी से है आपको बता दे कि यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का कल अंतिम संस्कार चित्रशिला घाट पर किया जाएगा. जिसके कारण शहर का ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा। तिवारी जी की अंतिम यात्रा ओर अंतिम संस्कार के दौरान सूबे के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कई राज्यों के बड़े नेता ओर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ओर कही नेता शामिल होंगे


रविवार को यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी की शव यात्रा निकाली जाएगी. इस दौरान उनके अंतिम दर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटेंगे. इसके बाद रविवार को ही उनका अंतिम संस्कार रानीबाग स्थित चित्रशिला घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी एनडी तिवारी के अंतिम संस्कार में पहुंचेंगे. जिला प्रशासन ने भी अपनी तैयारियों को पूरा कर लिया है. 
हल्द्वानी से पर्वतीय क्षेत्रों की ओर जाने वाले सभी व्यवसायिक वाहनों को अंतिम दर्शन एवं अंतिम संस्कार के समय खेड़ा तिराहे पर रोका जायेगा. ऐसे वाहन हल्द्वानी से कालाढूंगी से रूसी बाइपास से ज्योलीकोट से भवाली की ओर जायेंगे.
पर्वतीय क्षेत्रों से हल्द्वानी की ओर आने वाले सभी व्यवसायिक वाहनों को खुटानी बैंड एवं भवाली तिराहे से डायवर्ट कर भवाली, ज्योलीकोट रूसी बाइपास से कालाढूंगी की ओर भेजा जायेगा.
चित्रशिला (काठगोदाम) में अंतिम संस्कार के दौरान पर्वतीय मार्गों से आने वाले समस्त छोटे वाहनों को भी खुटानी बैंड (भीमताल) से डायवर्ट कर भवाली तिराहे से डायवर्ट कर ज्योलीकोट होते हुए रूसी बाइपास से कालाढूंगी की ओर भेजा जायेगा. 
हल्द्वानी से पर्वतीय क्षेत्रों की ओर जाने वाले समस्त छोटे एवं बड़े वाहनों को अंतिम यात्रा/अंतिम संस्कार के दौरान कालाढूंगी से रूसी बाइपास होते हुए ज्योलीकोट की ओर भेजा जायेगा.
सितारगंज/चोरगलिया की ओर से आने वाले समस्त वाहनों को (अंतिम दर्शन/अंतिम संस्कार में आने वाले वाहनों को छोड़कर) खेड़ा चौराहे से तीनपानी, हल्द्वानी की ओर डायवर्ट किया जायेगा.

सर्किट हाउस काठगोदाम में स्वर्गीय एनडी तिवारी के अंतिम दर्शन के दौरान समस्त वाहनों की पार्किंग एनएचपीसी/एनटीपीसी/पुलिस अधीक्षक (क्षेत्रीय) कार्यालय/आयकर भवन में की जाएगी. शेष बचे वाहनों को सड़क के एक ओर पार्क किया जायेगा.
अंतिम संस्कार में आने वाले समस्त वाहनों को एचएमटी फैक्ट्री की पार्किंग में पार्क कराया जायेगा. इसके अलावा बचे वाहनों को काठगोदाम में पार्क किया जायेगा.
भीमताल/भवाली/नैनीताल की ओर से अंतिम संस्कार में आने वाले समस्त वाहनों को एचएमटी फैक्ट्री की पार्किंग में पार्क कराया जाएगा. अंतिम संस्कार में सम्मिलित होने वाले व्यक्ति पैदल चित्रशिला घाट तक आ सकेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here