देहरादून मे पहले नाबालिग का अपहरण फिर दुष्कर्म और फिर लड़के के साथ भेज दिया दिल्ली !

देहरादून: अपहरण कर एक नाबालिग से किया दुष्कर्म और फिर दोस्त के साथ भेज दिया दिल्ली

 

आपको बता दे कि अपहरण कर एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला देहरादून से सामने आया है। इस मामले में पीड़िता के पिता ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ख़बर है कि पुलिस ने नाबालिग को शामली जीआरपी की मदद से बरामद भी कर लिया है।

जानकारी अनुसार एसएसआई नेहरू कॉलोनी राकेश साह ने बताया कि एक व्यक्ति ने सोमवार को अपनी नाबालिग बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। छानबीन के दौरान पता चला कि नाबालिग को शामली जीआरपी ने बरामद कर लिया है। 

इसके बाद नाबालिग को दून लाकर पूछताछ में जबरन दुष्कर्म की बात सामने आई। नाबालिग का आरोप है कि मुजफ्फरनगर थानाभवन निवासी गौरव कुमार उसे आईएसबीटी के पास से अपने कमरे पर ले गया था। जहां उसने जबरन दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद गौरव ने नाबालिग को अपने दोस्त विवेक निवासी थानाभवन के साथ दिल्ली वाली बस में बैठा दिया। किसी तरह नाबालिग विवेक के चंगुल बचकर शामली रेलवे स्टेशन पहुंची और जीआरपी को आपबीती बताई।

इसके बाद शामली जीआरपी ने नाबालिग को दून पुलिस के सुपुर्द कर दिया। एसएसआई राकेश साह ने बताया कि गौरव और विवेक के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण और आपराधिक षडयंत्र के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ख़बर तो वे भी निकलकर आ रही है कि अगर युवती युवक के चुंगल से ना भागती तो युवती को बेचने की भी साजिश थी
बहराल आप रहे सतर्क ओर सावधान यहा के हालात अब ठीक नही खुद रहे जगरूक ओर समाज को भी करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here