प्रीतम सिंह, हरीश रावत सुनो कांग्रेसी नेता पर नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज ।

प्रीतम सिंह, हरीश रावत सुनो कांग्रेसी नेता पर नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज ।

आपको बता दे कि ऊर्जा निगम में नौकरी दिलवाने के नाम पर एक कांग्रेसी नेता पर अपने साथी के साथ मिलकर पांच लाख की रकम हड़प लेने का आरोप लगा है। पीड़ित महिला ने कांग्रेसी नेता अशोक टंडन और उसके समर्थक के खिलाफ कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
ओर अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अशोक टंडन ऊर्जा निगम के कर्मचारियों के संगठन हाइड्रो इलेक्ट्रिक एंप्लाइज यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं और उत्तर प्रदेश के समय नगर पालिका हरिद्वार के सभासद रहे चुके हैं।
ये पूरा मामला वर्ष 2016 अर्द्धकुंभ के दौरान का है। पीड़ित महिला बबली गोयल पत्नी सुधीर गोयल निवासी आवास विकास मॉडल कालोनी ने पुलिस को बताया कि अर्द्धकुंभ 2016 में विद्युत लाइन की मरम्मत का ठेका उन्होंने लिया था।
रकम वापस मांगने पर दी धमकी
तब उसकी जान पहचान कांग्रेसी नेता अशोक टंडन निवासी गंगा टाकिज बड़ा बाजार अपर रोड और केहर सिंह निवासी शिवा एन्क्लेव वीरभद्र ऋषिकेश से हुई थी। आरोप है कि खुद को कांग्रेस का नेता बता रहे अशोक टंडन और केहर सिंह ने अपनी जान पहचान ऊर्जा निगम व कई कैबिनेट मंत्री से होने की बात कही थी।
उन्होंने बताया कि दोनों ने दावा किया था कि वह उसके बेटे की नौकरी यूपीसीएल में लगवा देंगे। इसकी एवज में करीब पंद्रह लाख की रकम अदा करनी होगी। पीड़िता ने विश्वास कर पांच लाख की रकम दे दी थी और बाकी रकम बाद में देना तय हुई थी।
आपको बता दे कि आरोप है कि उसके बेटे की नौकरी नहीं लग पाई तो उसने रकम वापस देने को कहा। आरोप है कि कांग्रेसी नेता और उसके साथी ने उसे व उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसाने की बात कहते हुए हत्या की धमकी दी।
ख़बर है कि थानाध्यक्ष ओमकांत भूषण ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उधर आरोपी कांग्रेसी नेता अशोक टंडन ने आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताते हुए कहा कि महिला के खिलाफ गबन की जांच चल रही है। उसी को प्रभावित करने के लिए इस तरह के आरोप लगाए गए हैं।
बहराल जांच मैं अगर कांग्रेस नेता दोषी पाया गया तो हरिद्वार में बीजेपी को मौका अच्छा मिल जाएगा काग्रेस पर आक्रमण करने का

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here